×

Urfi Javed Fitness Tips: उर्फी जावेद ने बताया अपने फिटनेस का राज, फिगर के लिए फॉलो करती हैं ये डाइट प्लान

Urfi Javed Fitness Tip in Hindi: अक्सर अपने आउटफिट्स से सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद का फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 11 Dec 2022 1:02 PM GMT
Urfi Javed biggest Controversy
X

Urfi Javed Fitness Diet Plan (Image: Social Media)

Urfi Javed Fitness Tip in Hindi: अक्सर अपने आउटफिट्स से सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद का फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ा है। बिगबॉस ओटीटी से पॉपुलर हुई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। हर कोई urfi को ज्यादातर उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानता है। Urfi सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। बता दें Urfi अपने फिगर को शेप में रखने के लिए कड़ी मेहनत और डाइट प्लान को फॉलो करती हैं।

ऐसा है उर्फी जावेद का डाइट प्लान (Urfi Javed Fitness Diet Plan)

उर्फी जावेद ने हाल ही में कुछ दिन पहले लोगों के बीच अपनी खूबसूरती और फिटनेस का राज खोला था। उर्फ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर टमाटर और खीरा की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि मैं रोज कच्चा टमाटर और खीरा खाती हूं। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी फिटनेस और ग्लो के पीछे क्या राज है। वहीं नाश्ते के लिए उर्फी दो से चार गिलास गर्म पानी के साथ उबले हुए अंडे खाना पसंद करती हैं।

Urfi Javed

Urfi अपने डाइट प्लान के अनुसार ओटमील और सीरियल्स भी नाश्ते में शामिल करती हैं। वहीं लंच की बात करें तो लंच में उर्फी ग्रिल्ड सब्जियां, फलियां और हरा सलाद खाती हैं। डिनर में यानी रात के खाने के लिए घर की बनी दाल-रोटी-सब्जी खाना पसंद करती है। उनके चीट मील में पिज्जा, चॉकलेट और आइसक्रीम भी शामिल हैं।

अक्सर कंट्रोवर्सी में रहती हैं घिरी (Urfi Javed Controversy)

Urf अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस से सबको चौंका देती हैं। वह हमेशा कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट अपनी ड्रेस को लेकर करती रहती हैं। जिसके लिए Urfi को कई बार कॉन्टिवर्सी में भी घिरा हुआ देखा गया है। फिर चाहें वो चेतन भगत के साथ विवाद हो या कश्मीरा शाह के साथ लड़ाई। हालांकि urfi के फैंस को हमेशा Urfi के नए अंदाज और पोस्ट का इंतजार रहता है। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी urfi के फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और उनके एक पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स की बरसात होती रहती है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story