×

Winter Fashion Tips: सर्दियों में वुलेन कपड़ों में एक्ट्रेस जैसा लुक पाना है, तो ट्राई करें ये 5 स्टाइल

Winter Fashion Tips: सर्दियों में ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ता है। ऐसे में खासकर महिलाओं को समझ नहीं आता कि स्टाइलिस्ट दिखने के लिए कैसे ड्रेस अप किया जाए।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 10 Nov 2022 9:38 AM GMT
Fashion tips for winter look
X

Winter stylish look (Image: Social Media)

Winter Fashion Tips: सर्दियों में ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ता है। ऐसे में खासकर महिलाओं को समझ नहीं आता कि स्टाइलिस्ट दिखने के लिए कैसे ड्रेस अप किया जाए। ऐसे में आप अपने विंटर लुक को लेकर परेशान हैं तो आप बॉलीवुड सेलेब्स से अपने विंटर आउटफिट्स स्टाइल से टिप्स ले सकते हैं। आइए जानते हैं सर्दियों में वुलेन कपड़ों में भी एक्ट्रेस जैसा लुक पाना के लिए 5 फैशन टिप्स:

ओवरकोट स्टाइल लुक (Overcoat Style look)

सर्दी के मौसम में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक आपको ज्यादातर एक्ट्रेस ओवर कोट में नज़र आएंगी। विंटर सीजन में स्टाइलिश दिखने के लिए आप इन एक्ट्रेस के स्टाइल को कैरी कर सकती हैं।

Divyanka Tripathi

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह लुक आपको भी ट्राई करना चाहिए। आप भी इस ओवरकोट लुक में स्टाइलिस्ट दिख सकती हैं। आप ओवरकोट या बोले तो लॉन्ग कोट्स के साथ बूट्स या हाई हील्स ट्राई कर सकती हैं।

हाईनेक स्वेटर स्टाइल लुक (High Neck Sweater Style look)

अगर आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक चाहती हैं तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)के इस विंटर लुक से टिप्स ले सकती हैं।

Deepika Padukone

सर्दियों में ज्यादातर दीपिका फिटेड जींस या जैगिंग के साथ ढ़ीला और हाईनेक स्वेटर पहने दिखती हैं। इस लुक में दीपिका काफी कूल लगती हैं। आप भी दीपिका के इस स्टाइल को फॉलो कर कॉलेज या पार्टी में कूल दिख सकती हैं।

डेनिम जैकेट स्टाइल लुक (Denim Jacket Style look)

Bollywood की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सबसे ट्रेंडी लुक में नज़र आती हैं। आलिया के अलावा किंग खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी हमेशा स्टाइलिस्ट लुक में स्पॉट होती हैं।

Suhana Khan

आलिया और सुहाना की तरह सर्दियों में आप भी डेनिम जैकेट कैरी कर सकती हैं। डेनिम जैकेट्स अक्सर स्टाइलिश लुक देता हैं। इन्हें आप भी जींस या किसी भी वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

हुडी स्वेटशर्ट स्टाइल लुक (Hoodie Sweatshirt Style look)

Bollywood की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक किआरा आडवाणी (Kiara Advani) भी एयरपोर्ट पर अक्सर सर्दियों में हुडी स्वेटशर्ट में नजर आती हैं।

Kiara Advani

कियारा की तरह आप भी हुडी स्वेटशर्ट स्टाइल लुक को अपना सकती हैं। इसमें आप कंफर्टेबल फील करेंगी।

स्कार्फ स्टाइल लुक (Scarf Style Look)

बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेज विंटर सीजन में गले में स्कार्फ स्टाइल अपनाए नजर आती है। या आप बॉलीवुड की मूवीज में भी एक्ट्रेस को इस लुक में देख सकती हैं। यह लुक आपको डिफ्रेरेंट स्टाइल भी देगा। खासकर बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) aur कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को इस लुक में ज्यादा देखा जाता है।

Katrina Kaif

दरअसल करीना और कैटरीना विंटर्स में स्कार्फ या स्टोल जरूर कैरी करती हैं और ये लुक काफी अलग और स्टाइलिश लगता है। आप भी इस लुक को अपनाकर ठंड से बच भी सकती हैं और स्टाइलिस्ट भी दिख सकती हैं। आप स्कार्फ से कई तरह के लुक को अपना सकती हैं और स्टाइलिस्ट दिख सकती हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story