×

Yami Gautam Diet: यामी गौतम के मॉर्निंग रूटीन को करें फॉलो, हमेशा चमकती रहेगी त्वचा

Yami Gautam Beauty Tips: यामी गौतम के फैंस हमेशा से ही एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज जानना चाहते हैं, आइए आपको आज हम यामी गौतम की खूबसूरती के पीछे का राज बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 April 2024 11:30 AM GMT (Updated on: 21 April 2024 11:31 AM GMT)
Yami Gautam Beauty Tips
X

Yami Gautam Beauty Tips (Photo- Social Media)

Yami Gautam Fitness Routine: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते उन्होंने अपने आप को लोगों के बीच खुद को साबित कर दिया है। यामी गौतम की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में होती है, उनका चेहरा हर वक्त चमकता रहता है, बिना मेकअप के भी वह बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। यामी गौतम के फैंस हमेशा से ही एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज जानना चाहते हैं, कि आखिरकार यामी गौतम ऐसा क्या करती हैं, जिसकी वजह से उनका चेहरा इतना ग्लो करता रहता है। आइए आपको आज हम यामी गौतम की खूबसूरती के पीछे का राज बताते हैं।

यामी गौतम की खूबसूरती का राज (Yami Gautam Beauty Tips)

अभिनेत्री यामी गौतम अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं, हालांकि ऐसा सिर्फ यामी गौतम ही नहीं करतीं, बल्कि इंडस्ट्री की हर अदाकारा को अपनी फिटनेस पर काम करना ही पड़ता है, बस सबके अपने-अपने अलग तरीके होते हैं। यामी गौतम अपनी फिटनेस के लिए योगा करती हैं, साथ ही उन्होंने अपना बहुत ही स्ट्रिक्ट डाइट प्लान भी रखा है। वह पानी बहुत अधिक पीती हैं, साथ ही फलों का भी खूब सेवन करती हैं।


यामी गौतम ने अपने एक इंटरव्यू में अपने मॉर्निंग रूटीन से जुड़ा एक जबरदस्त नुस्खा साझा किया था, जिसकी वजह से उनका चेहरा इतना चमकदार बना रहता है। दरअसल यामी गौतम ने बताया था कि वह सुबह उठते ही सबसे पहले हल्के गुनगुने पानी में थोड़ा सा हल्दी डालकर पीती हैं, इसी की वजह से उनकी त्वचा इतनी निखरी हुई रहती है, वो इसमें शहद भी ऐड नहीं करतीं, सिर्फ गर्म पानी में एक चुटकी हल्दी। हर सुबह यामी गौतम ये ड्रिंक जरूर पीती हैं।

प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम (Yami Gautam Pregnancy)

बता दें कि यामी गौतम इस वक्त प्रेग्नेंट हैं, वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं, इसकी जानकारी उन्होंने अपनी फिल्म "आर्टिकल 370" के ट्रेलर लॉन्च पर दी थी। यामी गौतम के फैंस ये खबर सुन बेहद एक्साइटेड हैं, वे उस दिन का इंतजार कर रहें हैं जब यामी के घर किलकारी गूंजेगी। बताते चलें कि यामी गौतम आखिरी बार फिल्म "आर्टिकल 370" में नजर आईं थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story