×

Loksabha Election 2024: पोलिंग बूथ के बॉथरूम में मिली CRPF जवान की लाश, सेंटर में मची खलबली

Loksabha Election 2024: पश्चिम बंगाल की तीन सीटों पर प्रथम चरण के लिए होने वाले मतदान से पहले 18 अप्रैल की रात की सभी पोलिंग सेंटरों पर पुलिस और पैरामिलेट्री के जवानों की ओर से जांच-पड़ताल की जा रही थी।

Sandip Kumar Mishra
Published on: 19 April 2024 7:13 AM GMT
Loksabha Election 2024: पोलिंग बूथ के बॉथरूम में मिली CRPF जवान की लाश, सेंटर में मची खलबली
X

पश्चिम बंगाल में कूचबिहार जिले के माथाभांगा में गुरुवार की देर रात एक मतदान केंद्र पर चुनाव डेयूटी पर तैनात सीआरपीएफ जवान मृत पाया गया है। जिसके बाद मतदान केंद्र पर खलबली मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि सीआरपीएफ जवान बाथरूम में फिसल गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। उसको अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ऐसे में आज मृतक जवान का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद ही मौत के असल कारणों का पता लग पाएगा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट हुई है।

सीआरपीएफ जवान की अस्पताल जाते वक्त हुई मौत

दरअसल, पश्चिम बंगाल की तीन सीटों पर प्रथम चरण के लिए होने वाले मतदान से पहले 18 अप्रैल की रात की सभी पोलिंग सेंटरों पर पुलिस और पैरामिलेट्री के जवानों की ओर से जांच-पड़ताल की जा रही थी। इस दौरान सुरक्षाबलों को मतदान केंद्र के बॉथरूम में एक सीआरपीएफ जवान घायल अवस्था में मिला। इसके बाद सुरक्षा बलों की टीम ने फौरन उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर हो रहा मतदान

बता दें कि कूचबिहार लोकसभा सीट पर आज सुबह से ही भारी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू है। भाजपा ने यहां से मौजूदा सांसद निशिथ प्रमाणिक को दोबारा चुनावी रण में उतारा है। जबकि तृणमूल कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री का मुकाबला करने के लिए जगदीश बसुनिया को मैदान में उतारा है। इसके साथ ही आज बंगाल में अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी सीटों के लिए भी मतदान हो रहे हैं।

Sandip Kumar Mishra

Sandip Kumar Mishra

Content Writer

Sandip kumar writes research and data-oriented stories on UP Politics and Election. He previously worked at Prabhat Khabar And Dainik Bhaskar Organisation.

Next Story