×

SP ही नहीं BJP MP रवि किशन को भी 'MY' फैक्टर पर भरोसा, UP में इतनी सीटों पर जीतने का दावा

Gorakhpur MP Ravi Kishan: गोरखपुर सांसद रवि किशन को भी 'MY' फैक्टर' पर ही भरोसा है। लेकिन, उनका एमवाई समीकरण मोदी और योगी हैं।

Purnima Srivastava
Published on: 27 March 2024 3:25 PM GMT
Lok Sabha Election 2024, samajwadi party news, BJP MP Ravi Kishan, Ravi Kishan on MY factor
X

गोरखपुर में मीडिया से मुखातिब सांसद रवि किशन (Social Media)

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के कोर वोटर 'मुस्लिम' और 'यादव' माने जाते रहे हैं। यानी एक बार फिर सपा 'एमवाई समीकरण' के भरोसे सफलता का दावा कर रही है। लेकिन, दिलचस्प यह है कि भाजपा के गोरखपुर सांसद रवि किशन (Gorakhpur MP Ravi Kishan) को भी 'MY फैक्टर' पर ही भरोसा है। लेकिन, उनका एमवाई समीकरण मोदी और योगी हैं।

रवि किशन ने बताया अपना 'MY' फैक्टर

मीडिया से बातचीत में सांसद रवि किशन ने बुधवार (27 मार्च) को कहा कि, 'भाजपा जाति और धर्म की राजनीति नहीं करती। विपक्ष MY समीकरण की बात करता है। लेकिन, भाजपा अपने एमवाई समीकरण यानी पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की स्वीकार्यता के बल पर यूपी में सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी।'

'प्रबुद्ध मुस्लिम ही नहीं, यादव भी जुड़ रहे'

गोरखपुर सांसद ने आगे कहा, 'भाजपा से प्रबुद्ध मुस्लिम ही नहीं युवा यादव बिरादरी के लोग भी तेजी से जुड़ रहे हैं। भाजपा 'सबका साथ सबका विकास' के मंत्र से काम कर रही है। ऐसे में उसकी लड़ाई किसी से नहीं है। स्थिति यह है कि कन्नौज से लेकर रामपुर तक सपा के सिंबल पर कोई लड़ने को तैयार नहीं है। प्रदेश में विपक्ष के प्रत्याशियों का जमानत जब्त हो जाएगा'।

'महादेव का गोरखपुर' का हुआ प्रीमियर

सांसद व अभिनेता रवि किशन की फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ प्रीमियर पार्क रोड पर स्थित मल्टीप्लेक्स में हुआ। इसके पहले रवि किशन के साथ अभिनेत्री मानसी सहगल, इंदु तम्बी, अभिनेता केयान, सिनेपोलिस के सीईओ मयंक श्रॉफ, टाइम्स म्यूजिक की गौरी यडवालकर ने मीडिया से बातचीत में फिल्म को लेकर अनुभवों को साझा किया। रवि किशन ने कहा कि यह पहली फिल्म होगी जो पैन इंडिया के साथ मारीशस और अमेरिका में भी रिलीज हो रही है। फिल्म के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल शंकरन ने बताया कि फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली है। यह देश की सभी भाषाओं का सबसे बड़ी थियेटर रिलीज होने वाली फिल्म है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story