×

Lok Sabha Election: 'कांग्रेस से रहें सतर्क, दे रही खतरनाक विचारधारा...', बेंगलुरु में इंडी गठबंधन पर जमकर बरसे Modi

Lok Sabha Election 2024: बेंगलुरु युवा शक्ति और युवा प्रतिभा का पावरहाउस है। पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को तकनीकी विरोधी करार दिया।

Viren Singh
Published on: 20 April 2024 2:53 PM GMT
Lok Sabha Election: कांग्रेस से रहें सतर्क, दे रही खतरनाक विचारधारा...,  बेंगलुरु में इंडी गठबंधन पर जमकर बरसे Modi
X

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य की सत्ताधारी दल कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और प्रदेश में हाल के दिनों में हुई घटनाओं की एक श्रृंखला याद दिलाते हुए रैली में आए हुए लोगों से सबसे पुरानी पार्टी के प्रति "सतर्क" रहने की अपील की।

कांग्रेस खतरनाक विचारधारा को दे रही बढ़ावा

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार जिस तरह के विचारों और विचारधारा को बढ़ावा दे रही है, वह बहुत खतरनाक है। हमारी बेटियों पर हमले हो रहे हैं, बाजारों में बम विस्फोट हो रहे हैं और धार्मिक गाने सुनने पर लोगों पर हमले हो रहे हैं। मैं अपने भाइयों और बहनों से आग्रह करता हूं कि वे कांग्रेस से बहुत सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इनके गठबंधन के साथ मोदी पर निशाना साध रहे हैं, वो मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मोदी का लक्ष्य 21वीं सदी के देश के विकास का है।

जीएसटी पर ये बात बोली मोदी ने

जीएसटी पर लागू पर मोदी ने कहा कि 2014 से पहले कई अप्रत्यक्ष कर थे। भाजपा सरकार बनते ही कई प्रकार के अप्रत्यक्ष कर को समाप्त कर दिया गया और GST लागू कर दी गई। इससे लोगों को हजारों रुपये बचत करने में मदद मिली। जीएसटी से पहले एक LED बल्ब जिसकी कीमत लगभग 400 रुपये थी, अब उसकी कीमत 40 रुपये है।

मोदी-एचएएल को बुरा भला कहा

पीएम मोदी ने कहा कि कल भारत की ब्रह्मोस मिसाइल की पहली खेप फिलीपींस के लिए रवाना कर दी गई है। इससे जमीनी स्तर पर बड़ी संख्या में रोजगार के अवसर पैदा हुए हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या ये सब कांग्रेस के शासन काल में संभव हो पाता। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पूरे देश में मोदी और एचएएल को बुरा-भला कहा। अब एचएएल के पास अब रिकॉर्ड कारोबार है। एशिया की सबसे बड़ी हेलीकॉप्टर फैक्ट्री कर्नाटक में स्थापित की गई है।

आधार के खिलाफ थी कांग्रेसः पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि बेंगलुरु युवा शक्ति और युवा प्रतिभा का पावरहाउस है। पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को तकनीकी विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया डिजिटल इंडिया और फिनटेक की तारीफ कर रही है। यह मत भूलिए कि कांग्रेस आधार के खिलाफ थी। कांग्रेस जनधन खातों के खिलाफ थी और उन्होंने डिजिटल भुगतान का मजाक उड़ाया था।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story