×

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव ने पत्नी के लिए डाला वोट, बोले- बीजेपी जानबूझकर करवाती है गर्मियों में मतदान

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर गर्मियों में वोट डलवाने का काम करती है। यह काम तो 1 महीने पहले भी हो सकता था।

Ashraf Ansari
Published on: 7 May 2024 7:40 AM GMT
Akhilesh Yadav and Dimple Yadav
X

Akhilesh Yadav and Dimple Yadav  (Photo: social media )

Lok Sabha Election 2024 Third Phase Voting: यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट पर आज मतदान हो रहा है। तो वही सैफई में अपना वोट डालने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

अखिलेश बोले जानबूझकर बीजेपी डलवाती है गर्मियों में वोट

मैनपुरी लोकसभा सीट पर आज मतदान की प्रक्रिया जारी है। यहां सैफई में भी वोट डाले जा रहे हैं। वहीं मुलायम परिवार भी सैफई में पहुंचकर अपना मतदान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के लिए वोट डालने सैफई मतदान केंद्र पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पत्नी के लिए वोट डाला। वहीं भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम भी किया। अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर गर्मियों में वोट डलवाने का काम करती है। यह काम तो 1 महीने पहले भी हो सकता था लेकिन जनता को परेशान करने का बीजेपी ने ठेका लिया है।

देश में महंगाई की वजह भारतीय जनता पार्टी

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि देश में लगातार महंगाई चरम पर पहुंचती हुई दिखाई दे रही है। देश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। जो छात्र दिन-रात मेहनत करके पेपर देने के लिए जाता है लेकिन उसका पेपर आउट हो जाता है। उसकी मेहनत पर पानी फिर जाता है। बीजेपी के लोगों ने कहा था कि किसान की दोगुनी आय कर देंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। यह पार्टी जुमला झूठी पार्टी बन चुकी है। महंगाई की वजह यह है कि भाजपा के लोग कुछ लोगों को मुनाफा पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। और उसके बदले में इलेक्ट्रॉल बॉन्ड ले रहे हैं जिससे उनका फायदा हो रहा है।

सरकार में भ्रष्टाचार बड़ा है, लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाए गए, लेकिन किसी भी सपने को आज तक पूरा नहीं किया है। अखिलेश ने कहा कि जब मैं यहां पहुंचा तो मेरी गाड़ी के आसपास एक पुलिस वाला इधर-उधर घूम रहा था पता नहीं वह अपने आप को क्या समझ रहा था, हो सकता है उसको खाना नहीं मिला हो। सुनने में आ रहा है कि अधिकारी वोटरों को परेशान करने का काम भी कर रहे हैं। जीतने वाला व्यक्ति कभी भी गुस्से में नहीं आता है जो हारने वाला होता है वही गुस्से में आता है। यह तो तय है कि भारतीय जनता पार्टी की अबकी बार बहुत बुरी हार हो रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story