×

अलीगढ़ियों ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार की फैक्ट्री को लगाया ताला, शहजादों को नहीं मिल रही चाबी: पीएम

PM Narendra Modi Rally in Aligarh: पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस, समाजवादी पार्टी जैसी भ्रष्ट पार्टियों ने कभी आपके परेशानियों की परवाह नहीं की। गरीब को पैसे देकर भी कभी पूरा राशन नहीं मिलता था, बिचौलिए ही लूट लेते थे।

Jugul Kishor
Published on: 22 April 2024 9:09 AM GMT (Updated on: 22 April 2024 9:28 AM GMT)
PM Narendra Modi rally in Aligarh
X

PM Narendra Modi rally in Aligarh (Pic: Social Media)

PM Narendra Modi Rally in Aligarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि सोमवार को अलीगढ़ जनपद पहुंचे, यहां उन्होने बीजेपी प्रत्याशी सतीश गौतम के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा। अलीगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Rally) ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था तब मैंने आप सबसे अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस की परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की फैक्ट्री में ताला लगा दीजिए और आप लोगों ने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिल रही है।

'एक-एक वोट का बहुत महत्व'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आपके एक-एक वोट का बहुत महत्व है। पहले आए दिन बॉर्डर पर बमबारी होती थी। आज यह सब बंद हो गया। पहले आए दिन आतंकी बम फोड़ते थे, सीरियल ब्लास्ट होते थे। अब सीरियल बम धमाकों पर भी फुल स्टॉप लग गया है। पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कांग्रेस, समाजवादी पार्टी जैसी भ्रष्ट पार्टियों ने कभी आपके परेशानियों की परवाह नहीं की। गरीब को पैसे देकर भी कभी पूरा राशन नहीं मिलता था, बिचौलिए ही लूट लेते थे। आज अलीगढ़ और हाथरस के लाखों लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है।

'इंडिया गठबंधन वाले सिर्फ छलावा करते हैं'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित (PM Narendra Modi Rally in Aligarh) करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन वाले इतनी निराशा में डूबे हैं कि भविष्य की ओर देखने के लिए उनमें हौसला ही नहीं रहा। ये लोग अपने परिवार और सत्ता के लोभ के अलावा कुछ नहीं करते और जनता से सिर्फ छलावा करते हैं। पीएम ने कहा इन परिवारवादी लोगों ने देश के लोगों को लूटकर अपना बड़ा साम्राज्य बना लिया है। आज तक इन्होंने अपनी अकूत संपत्ति से देश के किसी गरीब को कुछ नहीं दिया। अब इनकी नजर देश के लोगों की संपत्ति पर पड़ गई है। जनता के धन को लूटना और देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है।

सीएम योगी के कार्यकाल में हुआ सबसे ज्यादा विकास

पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग योगी आदित्यनाथ की पहचान सिर्फ बुलडोजर से करते हैं उनकी मैं आंखें खोलना चाहता हूं, उत्तर प्रदेश में आजादी के बाद जितना औद्योगिक विकास नहीं हुआ उससे ज्यादा अकेले योगी आदित्यनाथ के कालखंड में हुआ है। योगी आदित्यनाथ की सरकार विकास को नई ऊंचाइयों तक लेकर गई है

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story