×

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी पर यादव महासभा के प्रदेश महासचिव ने साधा निशाना, बोले अपने परिवार को देते हैं टिकट

Lok Sabha Elections 2024 महासचिव ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि यह लोग अपने ही लोगों को टिकट देते हैं।अपने ही परिवार के लोगों को सपा क्यों देती है टिकट

Ashraf Ansari
Published on: 17 March 2024 1:09 PM GMT
Lok Sabha Elections 2024:
X

Lok Sabha Elections 2024: 

Lok Sabha Elections 2024: सपा की अजेय सीट मानी जा रही मैनपुरी में ही यादवों के बग़ावती सुर ने अखिलेश यादव के सामने परेशानी खड़ी कर दी है। यादवों की ओर से यह सवाल अखिलेश यादव से पूछा गया है कि आख़िर हर बार उस सीट से यादव कुनबा अपने परिवार को ही मैदान में क्यों उतारता है।कभी मैनपुरी की जनता के लिए क्यों नहीं सोचता? न ही यादव समाज के दूसरे किसी के लिए सोचता है? अगर इन लोगों ने सोचा होता तो यहां यादव उम्मीदवार खड़ा करते। इसी के साथ यादव महासभा के विनीत यादव ने मैनपुरी से अपना दावा ठोंक दिया है। जबकि सपा ने मैनपुरी सीट से डिंपल यादव को मैदान में उतारा है।

ग़ौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में यहाँ से सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह सांसद बने थे। पर उनके निंदा के बाद इस सीट पर हुए उप चुनाव में अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल पल यादव को मैदान में उतारा और मुलायम सिंह की पुश्तैनी सीट पर क़ब्ज़ा बरकरार रखा। अब जब डिंपल का नाम फिर सपा की ओर से सामने आया है तब बग़ावती सुर सुनने को मिल रहे हैं।इस सीट पर भाजपा ने अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। मीडिया से मुख़ातिब होते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अपने परिवार के सदस्यों के लिए उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के लिए दरवाजे खोलती है लेकिन दूसरों के लिए उनके दरवाजे बंद रहते हैं।

अगर बीजेपी यादव उम्मीदवार उतारती है तो बंपर जीत होगी

यादव महासभा के प्रदेश महासचिव विनीत यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने कई अच्छे गढ़ों को ध्वस्त कर दिया है। आज उन जगहों पर बीजेपी का कब्जा है जहां कभी समाजवादी पार्टी का कब्जा था। बात अगर मैनपुरी जिले की करें तो यहां बीजेपी पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ने जा रही है। अगर बीजेपी यहां से यादव समुदाय के किसी व्यक्ति को मैदान में उतारती है तो यह तय है कि पूरा यादव समुदाय उसे वोट देगा और बीजेपी उम्मीदवार की बंपर जीत होगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story