×

पश्चिमी यूपी में ठाकुरों की नाराजगी भाजपा को पड़ सकती है भारी, खेड़ा में महापंचाय आज

Lok Sabha Election 2024: ठाकुर समाज भाजपा को वोट नहीं देने का भी कर चुका है ऐलान।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 16 April 2024 5:40 AM GMT
sanjeev balyan sangeet som
X

संजीव बालियान संगीत सोम (photo: social media )

Lok Sabha Election 2024: मेरठ के सरधना तहसील में खेड़ा गांव मंे आज यानी मंगलवार को ठाकुरों की महापंचायत होने जा रही है। इस महापंचायत पर सबकी नजर है। बताया जा रहा है कि ठाकुर समाज भाजपा से काफी नाराज है। समाज का आरोप है कि भाजपा ने इस बार पश्चिमी यूपी से ठाकुर समाज के किसी भी नेता को टिकट नहीं दिया है। ठाकुर समाज वोट का भी बहिष्कार करने का बात कह रहा है। वहीं संगीत सोम और संजीव बालियान के बीच बिगड़े रिश्ते से भी ठाकुर समाज भाजपा से नाराज है। भाजपा के फायरब्रांड लीडर और सरधना से कई बार के विधायक रहे संगीत सोम और मुफ्फरनगर से बीजेपी के मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। ठाकुर समाज संजीव बालियान का विरोध कर रहे हैं। समाज वोट का भी बहिष्कार करने का ऐलान कर चुका है। वहीं संगीत सोम कहते हैं कि वे भाजपा के लिए प्रचार करेंगे, लेकिन संजीव बालियान के लिए नहीं। अब खेड़ा गांव में होने वाली महापंचायत भाजपा की मुसीबत बढ़ा सकती है।

सीएम योगी को दी गई है जिम्मेदारी

वहीं बताया जा रहा है ठाकुर समाज को मनाने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ को दी गई। अब जब पश्चिमी यूपी के कुछ सीटों पर 19 अप्रैल को लोकसभा का चुनाव होने जा रहा है। ऐसी में सीएम योगी ठाकुर समाज की नाराजगी को कैसे हल कर पाएंगे यह तो समय ही बताएगा। लेकिन इतना तो तय है कि अगर इस मामले को जल्द हल नहीं किया गया तो इसका नुकसान सबसे अधिक भाजपा को ही होगा।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story