×

Lok Sabha Election 2024: अकबरपुर मगरासा में मायावती, कानपुर के जीआइसी मैदान में राहुल-अखिलेश की जनसभा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा अकबरपुर की विधानसभा मगरासा में आज बसपा सुप्रीमो मायावती बीएसपी प्रत्याशी राजू द्विवेदी के लिए जनसभा को संबोधित करेंगी

Anup Pandey
Published on: 10 May 2024 5:13 AM GMT (Updated on: 10 May 2024 5:32 AM GMT)
Lok Sabha Election 2024
X

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में अंतिम प्रचार के समय पार्टी के वरिष्ठ नेता अपने अपने प्रत्याशियों के लिए जनसभा कर रहें है। जिसमें अकबरपुर लोकसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी राजीव दिवेदी के लिए मगरासा में बसपा सुप्रीमो मायावती जनसभा करने जा रही है। तो वहीं कानपुर लोकसभा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी आलोक मिश्रा के लिए आज शहर में राहुल गांधी और अखिलेश यादव आ रहे है।

कानपुर चुन्नीगंज जीआईसी मैदान राहुल अखिलेश

गठबन्धन प्रत्याशी आलोक मिश्रा की जनसभा पर राहुल गांधी और अखिलेश यादव पहुंचेंगे। और दो बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इससे पहले दोनों के हेलीकॉप्टर सीएसए हैलीपेड पर उतरेंगे। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव सात साल बाद एक बार फिर एक साथ हुंकार भरेंगे। वहीं जनसभा में आने के लिए घर घर निमंत्रण पत्र बांटे है। वहीं आज अफसर बराबर जायजा ले रहे है।


बीएसपी सुप्रीमो मायावती की जनसभा मगरासा में

लोकसभा अकबरपुर की विधानसभा मगरासा में आज बसपा सुप्रीमो मायावती बीएसपी प्रत्याशी राजू द्विवेदी के लिए जनसभा को संबोधित करेंगी। उनकी जनसभा को लेकर बसपाई उत्साहित हैं। जनसभा की सफलता के लिए दोनों लोकसभा सीटों के सभी विधानसभा क्षेत्र में सेक्टर बूथ स्तर की बैठक के बाद 50000 भीड़ जुटाना का लक्ष्य रखा है। वही सभा को सुनने के लिए आने वाले लोगों को लाने के लिए 30- 30 बसें लगाई गई हैं। मंच पर अकबरपुर लोकसभा के बीएसपी प्रत्याशी राजीव द्विवेदी और कानपुर के लोकसभा बीएसपी प्रत्याशी कुलदीप भदौरिया सहित वरिष्ठ पदाधिकारी के बैठने का इंतजाम किया गया है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story