×

PM Modi Praised CM Yogi: PM मोदी ने की योगी की जमकर तारीफ, बोले-2014 और 2019 दोनों का रिकार्ड इस बार टूटेगा

PM Modi Praised CM Yogi: पीएम ने कहा, यूपी में सात साल से योगी जी की सरकार है। सात साल में उन्होंने यूपी में दिखा दिया है कि गवर्नेंस क्या होती है, कानून-व्यवस्था क्या होती।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 19 April 2024 9:24 AM GMT (Updated on: 19 April 2024 9:29 AM GMT)
X

पीएम मोदी ने की योगी की जमकर तारीफ, बोले-2014 और 2019 दोनों का रिकार्ड इस बार टूटेगा: Video- Newstrack

PM Modi Praised CM Yogi: पीएम मोदी ने यूपी के अमरोहा की जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा, अभी कुछ दिन पहले मैं एक इंटरव्यू दे रहा था। वो मुझ से पूछ रहे थे, आप 400 पार 400 पार कर रहे हैं। बहुत से राज्य में आप इतने आगे बढ़ चुके हैं, आप उसमें भी आगे कैसे बढ़ोगे। मैंने उनसे कहा, अकेले मैं उत्तर प्रदेश से सांसद हूं तो उसकी बात करता हूं, लिख लो उत्तर प्रदेश के सांसद होने के नाते मैं अपने अनुभव से यह कहता हूं।

पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की

अब यहां सात साल से योगी जी की सरकार है। 2019 में तो उन्हें केवल दो साल ही कार्य करने का मौका मिला था। अभी तो सात साल में उन्होंने यूपी में दिखा दिया है कि गवर्नेंस क्या होती है, कानून-व्यवस्था क्या होती है और विकास क्या होता है। पीएम मोदी ने कहा, लिख लो योगी जी के नेतृत्व में 2014 और 2019 दोनों का रिकार्ड 2024 में टूटेगा।


पीएम बोले-सीएम योगी ने गन्ना किसानों की चिंता की

पीएम ने कहा कि सीएम योगी गन्ना किसानों की चिंता की। अमरोहा के गन्ना किसान कभी नहीं भूल सकते कि पहले उन्हें भुगतान के लिए कितना परेशान किया जाता था। लेकिन आज प्रदेश में गन्ने की रिकॉर्ड खरीद के साथ ही रिकॉर्ड भुगतान हो रहा है। जब सपा की सरकार थी, तो अमरोहा के गन्ना किसानों को साल में औसतन केवल 500 करोड़ रुपये का भुगतान होता था। जबकि योगी जी की सरकार में यहां हर साल करीब 1.5 हजार करोड़ रुपये का भुगतान गन्ना किसानों को हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story