×

Lok Sabha Election: पीएम मोदी अलीगढ़ में करेंगे रैली तो छत्तीसगढ़ में गरजेंगे शाह-नड्डा, फतेहपुर सीकरी में योगी भरेंगे हुंकार

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश दौरे पर आएंगे। पीएम अलीगढ़ से लोकसभा प्रत्याशी सतीश गौतम के समर्थन में चुनावी रैली करेंगे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 22 April 2024 2:57 AM GMT
PM Modi rally in Aligarh
X

PM Modi rally in Aligarh   (photo: social media )

Lok Sabha Election 2024: 2024 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के नेता प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दिए हैं। चुनाव प्रचार के इसी क्रम में भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 22 अप्रैल 2024 को उत्तर प्रदेश के दौरे पर आएंगे।

पीएम मोदी अलीगढ़ में भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम के समर्थन में चुनावी रैली करेंगे। रैली का समय दोपहर लगभग दो बजे से प्रस्तावित है।

गृहमंत्री अमित शाह

वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली करेंगे। नरहरदेव हाईस्कूल ग्राउंड, कांकेर में गृहमंत्री शाह विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

उनकी पहली जनसभा सुबह 11ः45 बजे शासकीय हाईस्कूल मैदान, लोरमी, जिला मुंगेली, बिलासपुर में होगी। उसके बाद वे 1ः35 बजे, दुर्ग जिला के भिलाई स्थित आईटीआई मैदान में जनसभा करेंगे। उसके बाद वे 3ः05 बजे, रायपुर के चंदखुरी में कौशल्या मंदिर के पास स्थित खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।


सीएम योगी यहां भरेंगे हुंकार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 22 अप्रैल को फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के किरावली में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा नेताओं ने बताया कि सीएम योगी की यह ऐतिहासिक रैली होने वाली है। सीएम योगी फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 11.10 बजे लखनऊ से खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।


बुलंदशहर और नोएडा में मायावती की जनसभा

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती करीब 12 बजे सिकंदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगी। मायावती की यह जनसभा गौतमबुद्धनगर और बुलंदशहर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में होगी।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story