×

PM Narendra Modi: त्रिदेवों के आशीर्वाद से तीसरे कार्यकाल में देश और बड़े फैसले लेगा, आंध्र की रैली में बोले-पीएम मोदी

PM Narendra Modi: पीएम ने कहा, इस बार लोकसभा चुनाव के परिणाम 4 जून को आने वाले हैं। पूरा देश कह रहा है 4 जून को 400 पार..। पीएम मोदी ने आज आंध्र प्रदेश के पलनाडु में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 17 March 2024 3:13 PM GMT
PM Modi said in Andhra rally - With the blessings of Trinity, the country will take more big decisions in the third term
X

त्रिदेवों के आशीर्वाद से तीसरे कार्यकाल में देश और बड़े फैसले लेगा, आंध्र की रैली में बोले-पीएम मोदी: Photo- Social Media

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद रविवार को आंध्र प्रदेश के पलनाडु में अपनी पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जहां विपक्ष पर जमकर निशाना साधा तो वहीं अपने सरकार के दस साल के कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाईं। रैली में उनके साथ NDA के सहयोगी दल TDP के मुखिया एन चंद्रबाबू नायडू और जन सेना पार्टी के मुखिया पवन कल्याण भी मौजूद रहे। PM Modi ने अपने संबोधन की शुरुआत तेलुगु से करते हुए लोगों को 'नमस्कारम्' से की। उन्होंने कहा कि इस बार पूरा देश 400 पार का नारा लगा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा, कल ही देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा है और आज मैं आप सबके बीच आंध्र प्रदेश में हूं। मुझे ब्रह्मा विष्णु और महेश का आशीर्वाद मिल रहा है। त्रिदेवों के आशीर्वाद से हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल में देश और भी बड़े निर्णय लेगा। इस बार चुनाव के परिणाम 4 जून को आने वाले हैं। पूरा देश कह रहा है 4 जून को 400 पार..।

पीएम ने बताया क्या है एनडीए का सपना

अपने सहयोगी दलों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ने कहा, हमारा एनडीए गठबंधन रीजनल एस्पिरेशंस और नेशनल प्रोग्रेस दोनों को साथ लेकर चलता है। इस चुनाव में बीजेपी के सहयोगी लगातार बढ़ रहे हैं, एनडीए की ताकत बढ़ रही है। चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण दोनों लंबे समय से आप लोगों के हक और आंध्र के विकास के लिए दिन-रात आपके लिए काम करते रहे हैं। एनडीए का सपना है-विकसित भारत, विकसित आंध्र प्रदेश.‘

पूरी दुनिया में एनडीए शासन की चर्चा

पीएम मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया में केंद्र में एनडीए शासन की चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा, हमारी सरकार में 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। पूरी दुनिया में एनडीए सरकार के विकास कार्यों की चर्चा हो रही है। एनडीए सरकार ने आंध्र प्रदेश में गरीबों को पीएम आवास योजना के करीब 10 लाख घर दिए हैं। यहां पालनाडु 5000 पक्के घर बना कर दिए गए हैं। पलनाडू में जरूरतमंदों को मुफ्त राशन भी मिल रहा है।

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एनडीएम में हम सबको साथ लेकर चलते हैं, लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसका एक ही एजेंडा है-गठबंधन के लोगों को यूज एंड थ्रो करना। आज कांग्रेस को भले ही मजबूरी में इंडी अलायंस बनाना पड़ा हो, लेकिन इनकी सोच वही है। पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी का एक ही एजेंडा है कि गठबंधन के लोगों को इस्तेमाल करो और फेंक दो। वे मजबूरी में इंडी गठबंधन का हिस्सा बने हैं। केरल में लेफ्ट और कांग्रेस एक दूसरे के खिलाफ हैं। पश्चिम बंगाल में TMC और लेफ्ट एक दूसरे के खिलाफ हैं। पंजाब में कांग्रेस और आप एक दूसरे के खिलाफ हैं। आप केवल कल्पना ही कर सकते हैं कि चुनाव के बाद वे क्या कर सकते हैं...।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story