×

PM Modi की आज ताबड़तोड़ रैलियां, पीलीभीत में जनसभा तो चेन्नई में रोड शो

Lok Sabha Election 2024: पीलीभीत में भाजपा ने अपने मौजूदा सांसद वरुण गांधी का टिकट काट कर योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 9 April 2024 3:09 AM GMT
PM Modi
X

PM Modi  (photo: social media )

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी आज यानी मंगलवार को ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। वे जहां उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं मध्यप्रदेश के बालाघाट में भी बड़ी रैली करेंगे। इसके बाद शाम छह बजे वे चेन्नई में रोड शो करेंगे। पीलीभीत में पीएम मोदी की जनसभा 11 बजे होगी।

भाजपा ने इस बार पीलीभीत से मौजूदा सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर कुछ समय पहले कांग्रेस से बीजेपी में आए जितिन प्रसाद को टिकट दिया है। इसलिए भाजपा की नजर पीलीभीत सीट पर है। यहां से वह हर संभव जीत की कोशिश में लगी है।

सरकार की गिनाएंगे उपलब्धियां, विपक्ष पर बोलेंगे हमला

2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत के लिए पीएम मोदी जमकर पसीना बहा रहे हैं। पीएम मोदी देश के अलग-अलग हिस्सों में रोजना रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। पीएम मोदी यूपी के पीलीभीत और मध्य प्रदेश के महाकोशल के नक्सल प्रभावित संसदीय क्षेत्र बालाघाट में आज जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम जनसभा में जहां अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताएंगे तो वहीं विपक्ष पर भी जमकर हमला बोलेंगे।

जनसभा में सीएम योगी होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नौ अप्रैल को पीलीभीत, रामपुर और हापुड़ में रहेंगे। वह मंगलवार को सुबह 11 बजे पीलीभीत के ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा में शामिल होंगे। उसके बाद सीएम योगी दोपहर 12ः50 बजे रामपुर के रठौडा में स्थित शिव मंदिर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 2ः50 बजे हापुड़ में सिकेड़ा फार्म हाउस, एनएच 24 पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।


बालाघाट में पीएम करेंगे जनता से संवाद

भाजपा ने बालाघाट संसदीय सीट से वर्तमान सांसद ढाल सिंह बिसेन का टिकट काट कर बालाघाट नगर पालिका की महिला पार्षद भारती पारधी को पार्टी प्रत्याशी बनाया है। लोकसभा चुनाव में पहली बार प्रत्याशी बनाई गई भारती पारधी के समर्थन में मोदी जनता से संवाद करेंगे।


पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

पीएम मोदी के बालाघाट दौरे से पहले पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। आचार संहिता लागू होने के बाद पहले जबलपुर और अब पीएम मोदी का बालाघाट में दूसरा दौरा होगा। प्रधानमंत्री दोपहर 2.30 बजे शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भूपेंद्र सिंह चौधरी भी रहेंगे पीएम की रैली में

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी प्रधानमंत्री की पीलीभीत में होने वाली जनसभा में शामिल होंगे।


चेन्नई में करेंगे रोड शो

पीएम मोदी मंगलवार से दो दिन के तमिलनाडु दौरे पर भी जाएंगे। वे आज चेन्नई में रोड शो करेंगे। दक्षिणी चेन्नई और सेंट्रल चेन्नई में पीएम मोदी का रोड शो शाम 6 बजे होगा। बता दें कि बीजेपी ने साउथ चेन्नई से तमिलिसाई सुंदरराजन और सेंट्रल चेन्नई से विनोज पी सेल्वम को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story