×

Lok Sabha Election 2024: "नल के पानी से खिलेगा कमल, फिसल गई साइकिल": जयंत चौधरी

Jayant Chaudhary In Bulandshahr: रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज बुलंजशहर में जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा उप्र में सभी सीटें जीत रही है।

Sandeep Tayal
Published on: 11 April 2024 11:13 AM GMT (Updated on: 11 April 2024 11:25 AM GMT)
बुलंदशहर में जयंत चौधरी।
X

बुलंदशहर में जयंत चौधरी। (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में स्तिथ चौधरी चरण सिंह की जन्मस्थली गांव भटोना में आयोजित रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने जन सभा में कहा कि नल के पानी से कमल खिलेगा, साइकिल फिसल गई है। उन्होंने जाट लैंड में कहा कि जब रालोद और भाजपा गठबंधन से देश और किसान दोनो मजबूत होंगे, जन सभा में बसपा के बिजनौर के सांसद मलूक नागर ने बसपा छोड़ रालोद ज्वॉइन कर ली।

भाजपा-रालोद गठबंधन से किसान-जवान होंगे मजबूत:जयंत

जाट लैंड पर रालोद सुप्रीम जयंत चौधरी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री स्व: चौधरी चरण सिंह जी की किसान हितैषी होने की भावनाओं को समझते थे। भाजपा से सिर्फ किसानों और जवानों के उत्थान के लिए ही गठबंधन किया पिछले 10 साल में किसानों का उत्थान करने का काम बीजेपी ने किया। अगले 5 साल और बेहतर आने वाले हैं। रालोद के लोगों की जिम्मेदारी है कि वह भाजपा प्रत्याशियों को रिकार्ड मतों से जीताए जिससे रालोद और मजबूत हो सके। रालोद ने ऐसे लोगों को टिकट देकर चुनाव में उतारने का काम किया जो जमीन से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि मैं पालता हूं, या पटक रहा हूं यह बताना तय करेगा। मैं अपने घर में हूं यहां कोई भाषण नहीं देना चाहता। जो लोग चौधरी साहब को मानते हैं जब उन्हें भारत रत्न देकर देश के किसानों को सम्मानित करने का काम बीजेपी ने किया तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू जरूर छलके होंगे। एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनने के बाद अब मुझे कोई तनाव नहीं है।

NDA यूपी की सभी सीटें जीतेगा:जयंत

पत्रकारों से वार्ता करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा के फिर सत्ता में आने पर वोट का अधिकार खत्म करने की अखिलेश यादव की बात गैर संवैधानिक है, भाजपा सरकार संविधान के मूल ढांचे में लोकतांत्रिक मुद्दों को लेकर कोई बदलाव नहीं करेगी। भाजपा खुद लोकतंत्र को मजबूत करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं समझ पाया कि INDI गठबंधन उत्तर प्रदेश में 80 में से कौन सी सीट पर फाइट कर रही है। उन्होंने कहां की आम आदमी पार्टी अपने मूल सिद्धांतों से भटक गई है और भ्रष्टाचार का नतीजा वह खुद भुगत रही है। उन्होंने टिकट को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि राकेश टिकट सामाजिक फैसले लेते हैं उनका कहना उनका हक है लेकिन रालोद जाटों के साथ-साथ सभी किसानों की पार्टी है रालोद सबको साथ लेकर चलती है।


नेता बोले..इस बार लगेगी हैट्रिक

जनसभा को भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा, भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अंतुल तेवतिया, विधायक लक्ष्मी राज सिंह, मीनाक्षी सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष विकास चौहान, रालोद जिला अध्यक्ष पंकज प्रधान, रालोद के वरिष्ठ नेता प्रवीण कुमार तेवतिया आदि ने भी संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को तीसरी बार सांसद बनकर देश में एक बार फिर पीएम मोदी की हैट्रिक लगवाने की अपील की। माननीयों ने भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का भी बखान किया।

चौधरी चरणसिंह को किया नमन, हुआ भव्य स्वागत

गौतम बुध नगर लोक सभा क्षेत्र में बुलंदशहर जनपद की दो विधानसभा शामिल है। गुरुवार को बुलंदशहर के सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव भटोना में गौतमबुद्ध नगर लोक सभा सीट के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के समर्थन में अपने पैतृक गांव में आयोजित विशाल जन सभा को संबोधित करने जयंत चौधरी पहुंचे तो वहां उनका भव्य स्वागत किया गया। सांसद डॉ महेश शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अंतुल तेवतिया, विधायक लक्ष्मी राज सिंह और मीनाक्षी सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष विकास चौहान, रालोद जिला अध्यक्ष पंकज प्रधान, भाजपा के वरिष्ठ नेता सुंदर पाल सिंह तेवतिया, भाजपा और रालोद के मंडल अध्यक्षों ने जयंत चौधरी को हरी पगड़ी बांध, स्मृति चिन्ह भेंट कर भव्य स्वागत किया। जनसभा से पूर्व सबसे पहले अपने दादा पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न प्राप्त चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।

बसपा सांसद मलूक नागर आरएलडी में शामिल

बसपा को एक और करारा झटका लगा है। बुलंदशहर के गांव बताना में आयोजित जयंत चौधरी की जनसभा में बिजनौर के बसपा सांसद मलूक नागर ने बसपा का दामन छोड़कर रालोद का दामन थाम लिया । जयंत चौधरी ने मलूक नागर को रालोद की सदस्यता ग्रहण कराई। मलूक नागर ने कहा कि वह चौधरी चरण सिंह जी के आदर्श से प्रभावित हो रालोद की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story