×

Lok Sabha Election 2024: शिवपाल बोले SP को मिल रहा प्रदेश की जनता का समर्थन, BJP की हार तय

Lok Sabha Election 2024: सपा महासचिव शिवपाल यादव ने कहा, बदायूं की जनता हमें पूरा समर्थन दे रही है। इसी के साथ-साथ प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी के साथ में खड़ी है। अबकी बार समाजवादी पार्टी बीजेपी को यूपी में हराने का काम करेगी।

Ashraf Ansari
Published on: 24 March 2024 11:28 AM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

शिवपाल यादव (सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव आज इटावा पहुंचे। जहां उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। वहीं, भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल यादव ने आगे कहा कि जनता ने अबकी बार बीजेपी को सत्ता से हटाने का मन बना लिया है। क्योंकि, इन लोगों ने जनता को धोखा देने का काम किया है। गरीब और किसानों के हित के लिए अभी तक बीजेपी वालों ने कोई भी काम नहीं किया है।

अबकी बार बीजेपी की होगी करारी हार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बदायूं से बनाए गए लोकसभा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव आज अपने गृह जनपद इटावा में पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपने आवास पर मुलाकात की और होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बदायूं की जनता हमें पूरा समर्थन दे रही है। इसी के साथ-साथ प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी के साथ में खड़ी है। अबकी बार समाजवादी पार्टी बीजेपी को यूपी में हराने का काम करेगी। बीजेपी की स्थिति इस वक्त काफी खराब है उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं।

बीजेपी ने जनता को दिया धोखा : शिवपाल यादव

शिवपाल यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि जिन-जिन का कद बढ़ता है उनको सीबीआई और ईडी के घेरे में लाया जाता है। अबकी बार लोकसभा चुनाव में जनता बता देगी कि किसने अच्छा काम किया है, जिसने अच्छा काम किया होगा उसे जनता जिताने का काम करेगी। जब प्रदेश में हमारी सरकार थी तो हमारी सरकार ने हर समाज हर वर्ग के लोगों को लेकर विकास कार्य किए थे। लेकिन, अब बीजेपी की सरकार में जनता काफी परेशान है। जनता ने अबकी बार पूरी तैयारी कर ली है। किसे सत्ता में रखना है किसे बाहर निकालना है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story