×

UP Lok Sabha Elections: ‘मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी, मथुरा में विपक्ष पर बरसे अमित शाह

UP Lok Sabha Elections 2024: शाह ने कहा कि एक तरफ 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले करने वाली कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी है, तो दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं जो 23 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे, उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं लगे।

Network
Newstrack Network
Published on: 20 April 2024 4:00 PM GMT
UP Lok Sabha Elections 2024
X

UP Lok Sabha Elections 2024 (सोशल मीडिया) 

UP Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को वृंदावन के प्रियकांत जू मंदिर मैदान पर मथुरा लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक तरफ आपके पास एक गरीब परिवार का बेटा नरेंद्र मोदी है, तो दूसरी तरफ आपके पास राहुल गांधी हैं, जो मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए।

राहुल और मोदी की शाह ने की तुलना

उन्होंने कहा कि एक तरफ 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले करने वाली कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी है, तो दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं जो 23 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे, लेकिन उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के एक भी आरोप नहीं लगे। एक तरफ गर्मी का मौसम शुरू होते ही देश छोड़कर थाईलैंड में एक निजी द्वीप पर छुट्टियां मनाने वाले राहुल गांधी हैं, तो दूसरी तरफ आपके पास नरेंद्र हैं, जो दिवाली में भी छुट्टी नहीं लेते।

जनता नहीं अब गुंडे कर रहे पलायन

अमित शाह ने कहा कि 2014 में पश्चिमी यूपी में बड़े पैमाने पर पलायन हो रहा था। एसपी के गुंडे आम लोगों को परेशान कर रहे थे। अच्छे लोग राज्य छोड़ रहे थे। जब आपने 2017 में भाजपा को सत्ता में भेजा तो योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बदल दी और अब आम लोगों के बजाय गुंडे राज्य से बाहर जा रहे हैं।

मोदी राज में भारत का बढ़ा सम्मान

भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा रहे हैं। वह ‘न्यू इंडिया’ का निर्माण कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश की सुरक्षा और अखंडता सुनिश्चित कर रहे हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि एक बार संसद में मैंने अमित शाह के लिए कहा था, ‘अमित शाह जो कहते हैं वो करते हैं, लेकिन जो नहीं कहते वो जरूर करते हैं। भाजपा महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी ने द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

जयंत चौधरी रहे सभा में शामिल

जनसभा में मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं बृज क्षेत्र प्रभारी संतोष सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष रालोद जयंत चौधरी, मथुरा जिला प्रभारी अशोक कटारिया, सांसद प्रत्याशी हेमा मालिनी, राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह, कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण, जिलाध्यक्ष निर्भय पांडे, लोकसभा प्रभारी श्याम भदौरिया, विधायक श्रीकांत शर्मा, राजेश चौधरी, मेघश्याम सिंह, पूरन प्रकाश, महापौर विनोद अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह के अलावा अन्य लोग मौजूद रहें।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story