×

Lok Sabha Election 2024: 'मेरा वोटर लिस्ट मैडम के बूथ पे ट्रांसफर करो' X पर वायरल हो रही चुनाव अधिकारी की तस्वीर

Lok Sabha Viral Tweet: X पर मध्य प्रदेश के मुख्य अधिकारी के ऑफिशियल अकाउंट से महिला चुनाव अधिकारी की तस्वीर साझा की गई है। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Seema Pal
Written By Seema Pal
Published on: 18 April 2024 11:37 AM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

Pic - Social Media

Lok Sabha Viral Tweet: 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होने जा रहा है। इस बीच एक्स पर एक महिला चुनाव अधिकारी की तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर मध्य प्रदेश के मुख्य अधिकारी के ऑफिशियल अकाउंट से साझा की गई है। चुनाव अधिकारी की इस तस्वीर पर अब मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

गुरुवार को दोपहर 1 बजे के आसपास X पर मध्य प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी के अकाउंट से पोस्ट किया साझा किया गया। इस पोस्ट में छिंदवाड़ा जिले के मतदान केंद्रों में अधिकारियों की तैनाती को लेकर जानकारी दी गई। साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में लिखा है - कर्तव्‍य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम... छिंदवाड़ा जिले में मतदानकर्मी चुनावी ड्यूटी के लिए रवाना।

वायरल हो गई चुनाव अधिकारी की तस्वीर

एक्स पर मुख्य चुनाव अधिकारी की ओर से पोस्ट शेयर होते ही सोशल मीडिया में महिला चुनाव अधिकारी की तस्वीर वायरल हो गई। महिला अधिकारी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोग चुनाव आयोग पर तंज कसने लगे। किसी ने कहा कि यह तस्वीर आयोग ने पिछली बार भी शेयर की थी। एक एक्स यूजर ने कमेंट किया कि मेरा वोटर लिस्ट मैडम के बूथ पर ट्रांसफर कर दो। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि इनकी तस्वीर पिछले चुनाव में भी वायरल हो गई थी।


कौन हैं महिला चुनाव अधिकारी

अब हर कोई जानना चाहता है कि सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर वायरल हो रही तस्वीर में जो महिला चुनाव अधिकारी दिख रहीं हैं, वह कौन हैं। दरअसल, महिला पोलिंग ऑफिसर का नाम सुशीला कनेश है। सुशीला कनेश राज्य सरकार की सहायक ग्रेड-3 अधिकारी हैं। ये छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में तैनात हैं। महिला चुनाव अधिकारी सुशीला कनेश की ड्यूटी छिंदवाड़ा में लोकसभा क्रमांक संख्या-16 में लगाई गई है।

पहले चरण में एमपी की 6 सीटों पर मतदान

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्य प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है। पहले चरण में मध्य प्रदेश के सीधी, शहडोल, मंडला, बालाघाट, जबलपुर और छिंदवाड़ा लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। पहले चरण में मध्य प्रदेश से कुल 88 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे हैं। इन सीटों पर मतदान कल सुबह 7 बजे से शुरू हो जाएगा और 6 बजे तक मतदान होगा।

Seema Pal

Seema Pal

Content Writer

Seema Pal is a Journalist and former Anchor. As Author, She is produced a good content. She has 4 years of experience in Media as news writer. Along with entertaining, She has a good grip in politics

Next Story