×

TV के सितारे रवि दुबे पहुंचे नवाबी शहर लखनऊ, ताजा हुई बचपन की यादें

इंडिया के पहले लीडिंग एंटरटेनमेंट चैनल जी टीवी ने 24 साल पूरे कर लिए है ,और इस अक्टूबर जी टीवी 25 साल का हो जाएगा। इस अवसर पर जी टीवी अपने नए अभियान 'जी टीवी के सितारे आपके घर ' के जरिए अपने परिवार के खास सदस्यों यानी दर्शकों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं,जिसमें इस कांटेस्ट के भाग्यशाली विजेता को अपने फेवरेट जी के सितारे से रूबरू होने का मौका मिलेगा। इस कांटेस्ट की पहली विनर लखनऊ की प्रिया मिश्रा से मिलने सबके चहेते जमाई सिद्धार्थ का रवि दुबे खुद उनके घर पहुंचे।

priyankajoshi
Published on: 30 Sep 2016 2:24 PM GMT
TV के सितारे रवि दुबे पहुंचे नवाबी शहर लखनऊ, ताजा हुई बचपन की यादें
X

ravi

लखनऊ: इंडिया के पहले लीडिंग एंटरटेनमेंट चैनल जी टीवी ने 24 साल पूरे कर लिए है ,और इस अक्टूबर जी टीवी 25 साल का हो जाएगा। इस अवसर पर जी टीवी अपने नए अभियान 'जी टीवी के सितारे आपके घर ' के जरिए अपने परिवार के खास सदस्यों यानी दर्शकों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं,जिसमें इस कांटेस्ट के भाग्यशाली विजेता को अपने फेवरेट जी के सितारे से रूबरू होने का मौका मिलेगा। इस कांटेस्ट की पहली विनर लखनऊ की प्रिया मिश्रा से मिलने सबके चहेते जमाई सिद्धार्थ का रवि दुबे खुद उनके घर पहुंचे।

लखनऊ से जुड़ी है बचपन की यादें

अपनी फैन प्रिया से मिलने के बाद रवि ने मीडिया वालों से भी गुफ्तगू की,जहां उन्होंने बताया की लखनऊ से उनकी काफी सारी यादें जुड़ी है। उनके पिता ने सबसे पहली प्रॉपर्टी भी गोमतीनगर में ली थी।

आगे की स्लाइड में जाने जमाई राजा ने और क्या कहा ...

ravi-2

रवि ने बताया की उनके मोस्ट फेमस सीरियल जमाई राजा में जो किरदार उन्होंने निभाया वो हूबहू उनके जैसा है। कभी-कभी तो शूट के दौरान वो सिड के बजाए रवि वाले रूप में आ जाते है जिससे एक्टिंग में रियालिटी का तड़का लग जाता है।

ये भी पढ़े ...‘धोनी’ की रिलीज पर ग्लैमरस लुक में दिखीं साक्षी, इंस्टाग्राम पर शेयर की कई PHOTOS

वाइफ सरगुन से मिलती है मोटिवेशन

मीडिया से बातचीत के दौरान सरगुन का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया की वो उनके जिंदगी का सबसे खूबसूरत पहलू है। उन्होंने कहा की सरगुन हमेशा उनको मोटीवेट करती रहती है ,और उनके जिंदगी के सारे इंपोर्टेन्ट डिसिशन वही लेती हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story