×

बीजेपी की टेंशन कम कर दी सुमित्रा ताई ने, अब नहीं लड़ेंगी चुनाव

इंदौर से सांसद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। आपको बता दें, बीजेपी ने अभी इंदौर सीट से अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है ऐसे में महाजन ने ये निर्णय किया है।

Rishi
Published on: 5 April 2019 10:07 AM GMT
बीजेपी की टेंशन कम कर दी सुमित्रा ताई ने, अब नहीं लड़ेंगी चुनाव
X

इंदौर : इंदौर से सांसद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। आपको बता दें, बीजेपी ने अभी इंदौर सीट से अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है ऐसे में महाजन ने ये निर्णय किया है।

ये भी देखें : अखिलेश ने जारी किया एसपी का घोषणापत्र, बोले- बीजेपी के पास बताने के लिए कोई काम नहीं

सुमित्रा एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सवाल उठाया, भारतीय जनता पार्टी ने आज तक इंदौर में अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। यह अनिर्णय की स्थिति क्यों है? संभव है कि पार्टी को निर्णय लेने में कुछ संकोच हो रहा है।

ये भी देखें : Elections: छत्तीसगढ़ में चुनावी मुद्दा बनी गरीबों की थाली

उन्होंने कहा, मैं यह घोषणा करती हूं कि मुझे अब लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ना है। अपेक्षा करती हूं कि पार्टी उम्मीदवार के नाम पर जल्दी ही फैसला करे ताकि आने वाले दिनों में सभी को काम करने में सुविधा होगी तथा असमंजस की स्थिति समाप्त होगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story