×

ये कांग्रेस नेता करवाएगा नोटबंदी की जांच, सरकार आने का इंतजार

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को देश का अब तक सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए आरोप लगाया कि इसके जरिए भाजपा के नेताओं ने अपनी काली कमाई को सफेद किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो इसकी जांच करवाई जाएगी।

Rishi
Published on: 2 May 2019 2:10 PM GMT
ये कांग्रेस नेता करवाएगा नोटबंदी की जांच, सरकार आने का इंतजार
X

जयपुर : कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को देश का अब तक सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए आरोप लगाया कि इसके जरिए भाजपा के नेताओं ने अपनी काली कमाई को सफेद किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो इसकी जांच करवाई जाएगी।

राज्यसभा सदस्य शर्मा ने कहा, नोटबंदी देश का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है, जिसके माध्यम से भाजपा के नेताओं ने अपनी काली कमाई को सफेद करने का काम किया।

ये भी देखें : ‘चाय वाले’ ने की देश की जनता से वादाखिलाफी: अखिलेश यादव

शर्मा ने कहा, आम चुनाव के बाद केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर इस घोटाले की न्यायिक आयोग बनाकर जांच करवाई जाएगी तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा, राफेल मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है, किन्तु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्वयं को क्लीन चिट दिए जाने की बात कहकर न्यायालय की अवमानना कर रहे हैं।

शर्मा ने कहा, पिछले पांच वर्ष का अनुभव भारत की जनता के लिए बहुत ही कटु रहा है। इसलिए जनता आज देश में बदलाव चाहती है। अच्छे दिन, दो करोड़ युवाओं को रोजगार, किसानों की लागत की डेढ़ प्रतिशत एमएसपी दिलवाने, देश में 100 स्मार्ट सिटी बनाने के वायदे कर मोदी चुनाव जीते लेकिन प्रधानमंत्री के सभी वादे झूठे निकले। प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता के साथ धोखा किया है जिसके लिए उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

ये भी देखें : जेटली कहिन- चुनावी हिंदुओं को मंदिर जाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा

आनंद शर्मा ने कहा, मोदी अपने शासनकाल के दौरान पूरे पांच साल देश का विकास करने की बजाय यह कहते रहे कि वे पूर्ववर्ती सरकारों के गढ्ढे भर रहे हैं...उन्होंने देश को गढ्ढों में गिरा हुआ बताया जबकि वास्तविकता यह थी कि 2014 में जब मोदी शासन में आए थे तो देश की अर्थव्यवस्था 2.61 ट्रिलियन डॉलर थी, देश का कुल निर्यात 323 मिलियन डॉलर था, औद्योगिक विकास दर दो अंकों में थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story