×

DDUGU में 2 लड़कियोंं के साथ छेड़छाड़, तीनों आरोपी गिरफ्तार

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के बाद अब दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी (डीडीयूजीयू) कैंपस में छात्रा से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है।  जिसमें 3 लड़के कैंपस में घुसकर 2 लड़कियों के साथ छेड़खानी कर लगे और जबरिया बाहर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। इन तीन शोहदे को गार्ड और प्रॉक्टर की सक्रियता से पुलिस के हत्थे चढ़े। तीनों युवको को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

priyankajoshi
Published on: 8 Oct 2017 9:13 AM GMT
DDUGU में 2 लड़कियोंं के साथ छेड़छाड़, तीनों आरोपी गिरफ्तार
X

गोरखपुर: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के बाद अब दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी (डीडीयूजीयू) कैंपस में छात्रा से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। जिसमें 3 लड़के कैंपस में घुसकर 2 लड़कियों के साथ छेड़खानी कर लगे और जबरिया बाहर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। इन तीन शोहदों को गार्ड और प्रॉक्टर की सक्रियता से पुलिस के हत्थे चढ़े। तीनों युवको को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

यह लड़के शाहपुर निवासी हैं जो यूनिवर्सिटी के छात्र नहीं हैं। शनिवार को तीनो शोहदों को कैंपस में दाखिल हुए और बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को छेड़ने लगे। युवक उसे जबरिया परिसर के बाहर ले जाना की कोशिश भी कर रहे थे। छात्रा के मना करने पर दबाव बनाने लगे।

कैंपस में जाने से पहले एक युवक ने बाइक यूनिवर्सिटी के स्टैंड में जमा की थी जबकि दूसरे गेट से अंदर दाखिल हुआ। गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह जबदस्ती अंदर घुस गया।

न्यायालय के निर्देश पर भेजा जेल

इन युवकों की यह हरकत देखकर होम साइंस विभाग के सामने गार्ड पहुंचा और इसकी सूचना प्रॉक्टर प्रो गोपाल प्रसाद को दी। प्रो. प्रसाद ने तत्काल इसकी सूचना कैंट इंस्पेक्टर को दी। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों शोहदों को बाइक समेत पकड़ कर कैंट थाने लाई। पुलिस ने लगभग 2 घंटे के पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया। न्यायालय के निर्देश पर तीनों को जेल भेज दिया गया।

पकड़े गए तीन आरोपी शाहपुर थाना क्षेत्र झरना टोला इलाके के निवासी हैं। इनकी पहचान राज किशोर यादव पुत्र वीरेन्द्र यादव, विजय पासवान पुत्र सुग्रीव प्रसाद और आलोक शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा के रूप में हुई है।

क्या बताया प्रॉक्टर ने?

गोरखपुर विवि के प्रॉक्टर प्रो गोपाल प्रसाद ने बताया कि 'गार्ड ने मुझे फोन करके सूचना दी कि होम साइंस विभाग के सामने तीन अज्ञात युवक घुसकर दो छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे और जबरदस्ती बाहर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही मैं मौके पर पहुंचा और इन तीन युवकों को पकड़कर थाना प्रभारी को सौंप दिया और आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story