×

Haunted Restaurant: इस रेस्टोरेंट में भूतों के बीच बिठाकर खिलाया जाता है खाना, खून से सने चाकू से करते हैं स्वागत

Spain Haunted Restaurant: इस भयानक रेस्टोरेंट का नाम है ला मासिया एंकांटडा, यह रेस्टोरेंट स्पेन में स्थित है। यह रेस्टोरेंट दुनिया का सबसे जाना-माना रेस्टोरेंट है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Nov 2022 1:49 AM GMT
Spain Haunted Restaurant
X

Spain Haunted Restaurant(photo-social media)

Spain Haunted Restaurant: सभी लोग बाहार रेस्टोरेंट में खाना खाने तो जाते ही होंगे, कोई नार्मल रेस्टोरेंट में जाता है तो कोई 5 स्टार रेस्टोरेंट में, लेकिन कोई भी रेस्टोरेंट डरावना नहीं लगता है। सभी लोग रेस्टोरेंट में आराम से खाना खाते हैं और चील भी करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है अगर रेस्टोरेंट भूतिया हो तो क्या हो, अगर मेहमानों को भूतों के साथ खाना खिलाया जाए तो मेहमानों का क्या हो, लेकिन यह बात सच भी है। जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस रेस्टोरेंट में खाना खाने जाने के लिए आपके पास हिम्मत होनी चाहिए।

रेस्टोरेंट में जाने के लिए लोगों में होनी चाहिए हिम्मत, जाने क्या है रहस्य

इस भयानक रेस्टोरेंट का नाम है ला मासिया एंकांटडा, यह रेस्टोरेंट स्पेन में स्थित है। यह रेस्टोरेंट दुनिया का सबसे जाना-माना रेस्टोरेंट है। वहां के लोगों का कहना है कि इस रेस्टोरेंट में सिर्फ वहीं जा सकता है जिसे भूतों से डर नहीं लगता है। असल में यहां कोई भूत-प्रेत नहीं होता है. बल्कि इस रेस्टोरेंट का कॉन्सेप्ट 'भूत-प्रेत' वाला है। इस रेस्टोरेंट में जो वेटर होते हैं वह भूतो का रूप धारण कर लेते हैं। दरअसल जिस बिल्डिंग में होटल बना है, पहले उसको अशुभ माना जाता है। फिर रेस्टोरेंट के मालिक ने दिमाग लगाया कि इसे हॉन्टेड रेस्टोरेंट बना देना चाहिए।

ग्राहकों को खाना खिलने के वहां कुछ अनोखे नियम भी है। जैसे ग्राहक जब खाना खाते है तो उस समय शो चलाया जाता है। जिसे देखना हर किसी के बस की बात नहीं है। इस शो में तरह-तरह के भूत-प्रेत के वेश में वेटर आपका मनोरंजन करते हैं। लेकिन इसको देख कर आप डर सकते हो, ग्राहक इस रेस्टोरेंट में मोबाइल लेकर नहीं जा सकते। खाना खाते समय हर तरफ मरी हुई लाशे होती है। जब ग्राहक इस रेस्टोरेंट में जाते ही तो उनका खून से सने चाकू, तलवार से स्वागत करते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story