×

Lohri Outfits 2024: लोहड़ी पर इस तरह करें खुद को ड्रेस्ड, इन ऑउटफिट के साथ बनाये अपने ट्रेडिशनल ड्रेस को यूनिक

Lohri Outfits 2024: लोहड़ी, सांस्कृतिक विविधता और गर्मजोशी से भरपूर त्योहार है, जिसमे लोग ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहनना पसंद करते हैं। आइये जानते हैं इसे कैसे आप यूनिक बना सकते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Jan 2024 11:01 AM GMT
Lohri Outfits 2024
X

Lohri Outfits 2024 (Image Credit-Social Media)

Lohri Outfits 2024: लोहड़ी का त्योहार जल्द आने वाला है ऐसे में आपने अपने ऑउटफिट तैयार कर लिए या नहीं? अगर आप अभी भी किसी कन्फूशन में हैं तो आज हम आपकी इस समस्या को हल कर देंगे। ये त्यौहार है पारम्परिक और पंजाबी ऑउटफिट को पहनने का। आइये जानते हैं इस अवसर पर आपके ऑउटफिट कैसे हों जो आपको सबसे हटकर दिखाएंगे।

क्या हों आपके लोहड़ी ऑउटफिटस

इन रंगों का करें चुनाव


जब आप कोई भी त्योहार मानते हैं तब आप कुछ ऐसे रंगों को चुनते हैं जो काफी वाइब्रेंट और खिले हुए हों। बेजान और भुझे रंग त्योहार में आपको अच्छी फीलिंग नहीं देते हैं। जीवंत लाल, दीप्तिमान सरसों पीला, राजसी शाही नीला और हरा पन्ना जैसे पारंपरिक रंग आपके लोहड़ी के उत्सव को और भी ज़्यादा खुशनुमा बनाएंगे।

ट्रेडिशनल ऑउटफिट आपकी प्राथमिकता



सदाबहार सुंदरता के लिए आपको ट्रेडिशनल ऑउटफिट चुनना ज़रूरी है। अनारकली सूट, पटियाला सूट, लहंगा और साड़ियाँ सभी आपके लिए एक सदाबहार पसंद हो सकते हैं जिसमे आप काफी खूबसूरत नज़र आएंगीं। वहीँ लड़के कुरता पैजामा पहन सकते हैं इस समय मार्केट में कई गहरे रंग के कुर्ते पैजामा सेट उपलब्ध हैं।

इस तरह की हो एक्ससरीज़


एक क्लासिक और त्योहार का टच जोड़ने के लिए, आप परांदा, बड़े झुमके, कनौती और काफी कुछ अपने लुक के साथ ऐड कर सकते हैं। साथ ही आपके ऑउटफिट से मेल खाता कुछ ट्रेडिशनल एक्ससरीज़ भी जोड़ सकते हैं।

मिक्स मैच करके भी चुन सकते अपना ऑउटफिट



आप कुर्ती अलग से खरीद सकते हैं और पटियाला या बॉटम अलग लेकर मिक्स मैच करके भी अपना ऑउटफिट चुन सकते हैं। आजकल पलाज़ो और पैन्ट्स भी काफी ट्रेंड में है साथ ही आप स्कर्ट के साथ भी कुर्ती कैरी कर सकतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story