×

मांझी को राजग और महागठबंधन नजर आने लगे हैं 'नागराज' और 'सांपराज'

राज्य के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राजग और नवगठित हागठबंधन की तुलना 'नागराज' और 'सांपराज' से की है। मांझी ने कहा, परंतु इतना जरूर कहा, देखिए, हम लोग कहते हैं न कि एक सांपराज होता है और एक नागराज होता है।

Rishi
Published on: 27 Dec 2018 9:18 AM GMT
मांझी को राजग और महागठबंधन नजर आने लगे हैं नागराज और सांपराज
X

पटना : राज्य के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राजग और नवगठित हागठबंधन की तुलना 'नागराज' और 'सांपराज' से की है। मांझी ने कहा, परंतु इतना जरूर कहा, देखिए, हम लोग कहते हैं न कि एक सांपराज होता है और एक नागराज होता है। नागराज के फूंफकारने से लोग मर जाते हैं और सांपराज अगर काट भी दे तो कहीं न कहीं मंत्र रहता है, जिससे आदमी बच जाता है।

ये भी देखें :हैप्पी वाला बड्डे सलमान खान! यहां जानें बजरंगी भाईजन के बारे में रोचक बातें

इससे पहले मांझी कह चुके हैं कि अगर हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा को सम्मानजनक सीट नहीं मिलती है, तो उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी।

ये भी देखें :धर्म संसद में हो सकता है राममंदिर निर्माण की तिथि का ऐलान

आपको बता दें, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा राजग छोड़ महागठबंधन में शामिल हुआ था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story