×

राजस्थान हादसे में 5 मौते, जालौर से जोधपुर जा रही कार ट्रक से टकराई

Shivani
Published on: 4 April 2021 6:17 AM GMT
राजस्थान हादसे में 5 मौते, जालौर से जोधपुर जा रही कार ट्रक से टकराई
X

जयपुर: राजस्थान में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत होने की जानकारी है। सड़क दुर्घटना सांचोर में नेशनल हाईवे 68 पर हुआ, जब एक ट्रक कार से टकरा गयी। हादसे के बाद दोनों तरफ के वाहनों का लंबा जाम लग गया।

जालौर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई कार

मामला राजस्थान के जालौर का है, रविवार को सांचोर में नेशनल हाईवे 68 पर सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, सांचोर में से आ रही कार सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गयी। टक्कर इतनी भीषण थीं कि मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गयी।

कार सवार पांच लोगों की मौत, दिखा भयानक नजारा

हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया। हाईवे पर वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया और वां में फंसे लोगों को तत्काल निकालकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। इस दौरान अस्पताल में डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

हाईवे पर दोनों तरफ से वाहनों का लंबा जाम, सभी मृतक एक ही परिवार के
पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है। पता चला है कि मरने वाले पांचों लोग एक ही परिवार के हैं। उनके रिश्तेदारों से सम्पर्क किया जा रहा है। फ़िलहाल शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।वहीं आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गयी है। ट्रक चालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल हादसे की जांच शुरु हो गई है।
Shivani

Shivani

Next Story