×

Ayodhya Viral Video: युवती के डांस पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, आखिर क्या है वजह

Ayodhya Viral Video: सरयू घाट पर एक युवती फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

Shreya Sharma
Published on: 27 Jun 2023 9:24 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2023 9:25 AM GMT)

Ayodhya Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया (Social Media) अपनी प्रतिभा को लोगों के सामने रखने का एक सबसे अच्छा जरिया बन चुका है। सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म्स ने रातों रात कई लोगों को स्टार बनाया है। आए दिन सैकड़ों हजारों वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। इनमें से कई वीडियोज ऐसे होते हैं जो लोगों की सराहना बटोरते हैं तो कई से वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देख लोगों का खून खौल उठता है। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है।

अयोध्या से वायरल हो रहा वीडियो (Ayodhya Latest Viral Video)

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वीडियो उत्तर प्रदेश के धार्मिक शहर अयोध्या का बताया जा रहा है। इस वीडियो में सरयू घाट पर एक युवती फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। आप यकीनन सोच रहे होंगे कि इसमें आखिर ऐसा क्या है कि लोगों का गुस्सा फूट उठा है।

आखिर क्यों नाराजगी जता रहे लोग?

दरअसल, अयोध्या के सरयू घाट से लोगों की धार्मिक आस्था जुड़ी हुई है। ऐसे में युवती का वीडियो बनाने के लिए इस जगह को चुनना लोगों को पसंद नहीं आ रहा। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस तरह के डांस वीडियोज बनाने के लिए किसी अन्य जगह को चुनना चाहिए। इस तरह के धार्मिक स्थलों को आस्था अनुष्ठान के लिए ही छोड़ दें।

वीडियो पर आ रहे ऐसे रिएक्शन्स

लोग वीडियो पर कमेंट कर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इस तरह रील बनाकर लोग धार्मिक स्थलों को भी बदनाम कर रहे हैं। लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए। धार्मिक स्थल को धार्मिक स्थल ही रहने दें। वहीं, एक अन्य यूजर का कहना है कि ये बहुत गलत बात है, पुलिस को तीर्थ स्थानों या किसी भी धार्मिक स्थलों पर इन सब चीजों पर सख्ती करना चाहिए। नेटिजन्स ने उम्मीद जताई है कि पुलिस की तरफ से इस पर कार्रवाई होगी।

Shreya Sharma

Shreya Sharma

Next Story