×

Delhi Metro Viral Video: नहीं थम रहा दिल्ली मेट्रो में वीडियो का सिलसिला, नया वीडियो वायरल

Delhi Metro Viral Video: DMRC की चेतावनी और request दोनों ही काम नहीं आ रही। मेट्रो में अजीबो गरीब हरकतें करने वालों की कतार लंबी।

Yachana Jaiswal
Published on: 19 Jun 2023 11:45 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2023 11:44 AM GMT)

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली का मेट्रो ट्रेन वायरल वीडियो के वजह से हर दिन सुर्ख़ियों में बना रहता है। अब दिल्ली मेट्रो के अंदर एक और लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। हाल फिलहाल में ही दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेश(DMRC) ने हाल में ही ट्रेन में अश्लील हरकत करने वालें और वीडियो बनाने वालों के खिलाफ कड़ी चेतावनी जारी की थी। असमाजिक व्यवहारों पर चेतावनी जारी करने के ठीक बाद भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दिल्ली मेट्रो में अटपटे घटनाओं का विडियो वायरल होने की सीरीज काफी लम्बी है। इन सब के बाद एक और वीडियो सामने आया है, जो हाल ही में सुर्खियां बटोर रही हैं। वीडियो में एक लड़की है जो, ट्रेन में plug in करके हेयर स्ट्रेटनर का बकायदा यूज करते हुए दिख रही है।

क्या है वायरल वीडियो में?

नए वायरल वीडियो में एक लड़की को ट्रेन में हेयर स्ट्रेटनर का इस्तेमाल करते देखा जा रहा है। वीडियो में दिख रही यह औरत अपने दोस्तों के साथ ट्रैवल करते दिख रही है। उन्हीं के साथ खड़े होकर अपने बालों को सीधा करते देखी जा रही है। हालांकि, वीडियो देखकर लग रहा है कि लड़की मेट्रो में अन्य दूसरों के प्रेजेंट से परेशान नहीं लग रही है। आपको बता दें कि वीडियो का विस्तृत विवरण अभी ज्ञात नहीं है।

लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वहीं, वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जता रहे हैं।

डीएमआरसी ने वीडियो न बनाने कि दी थी चेतावनी

DMRC ने मेट्रो ने रील्स वीडियो बनाने वाले और भद्दे कपड़े पहनने वाले यात्रियों से अन्य दूसरे यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है, जिसके बदौलत दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने ऐसे लोगों पर इसके पहले भी कई बार कार्यवाई करने के चेतावनी दे चुका हैं।

DMRC मेट्रो में वीडियो बनाने और उटपटांग हरकतें करने पर लगातार चेतावनी जारी करती रही है इसके बावजूद भी ऐसी घटनाएं मेट्रो में थमने का नाम नहीं ले रही है। यह वायरल वीडियो का ताजा मामला रविवार का है, जहां मेट्रो में एक लड़की हेयर स्ट्रेटनर plug board में लगाकर अपने बालों को बनाते दिख रही है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story