×

Social Media Video: हमला से बचने के लिए शख्स ने लगाया अजब गजब दिमाग, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Social Media Video : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 25 Jan 2022 8:23 AM GMT
Social media funny clip
X
फनी विडियो वायरल (Social Media)

Social Media Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो (Video) में आपको एक भेड़ (angry sheep) का भयंकर गुस्सा देखने को मिला है। वहीं, गुस्से में उसने एक शख्स पर हमला बोल दिया है। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में।

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स के पीछे भेड़ है, वहीं, शख्स उससे बचने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान शख्स ने भेड़ से बचने के लिए अपना दिमाग लगाया। वीडियो में देखेंगे कि जब भेड़ शख्स पर हमला करने आगे बढ़ता है तो शख्स हवा में कूद जाता है। इस तरह वह भेड़ के हमला से एक बार तो बच गया। भेड़ ने उसपर फिर से हमला करने की कोशिश की, लेकिन इस बार भी शख्स ने अपना वही दिमाग लगाया। भेड़ ने शख्स पर हमला करने की 3 बार नाकाम कोशिश की।

बार - बार देखा जा रहा वीडियो

इस वीडियो को wild_animals_of_theworld नाम की आईडी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करने के बाद इसे अब तक 33 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है।कई लोगों ने इसपर मजेदार कॉमेंट्स भी किए।

शख्स का ये अजीबों गरीब दिमाग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह काफी मजेदार वीडियो है। जिस तरह से शख्स ने भेड़ से बचने के लिए दिमाग लगाया, वह गजब का है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story