×

बायोपिक फिल्म सूरमा में एक्टर दिलजीत दोसांझ, मेकर्स ने किया टीजर पोस्टर रिलीज

suman
Published on: 29 Nov 2017 10:19 AM GMT
बायोपिक फिल्म सूरमा में एक्टर दिलजीत दोसांझ, मेकर्स ने किया टीजर पोस्टर रिलीज
X

मुंबई: पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अब हॉकी के दिग्गज संदीप सिंह की बायोपिक में जल्द नजर आएंगे। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें फिल्म का टाइटल सूरमा लिखा हुआ है। इस पोस्टर में दिलजीत और संदीप दोनों की ही झलक दिखाई दे रही है। इसमें दिलजीत व्हील चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। ये संदीप सिंह की उस जर्नी की ओर इशारा कर रहा है जब उन्हें लेग इंजरी के चलते खेलना बंद करना पड़ा था। इस बायोपिक में दिलजीत दोसांझ के अलावा तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी अहम रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें...फिल्म मेकर्स अनुष्का को लेकर सरोगेट मदर पर बनाना चाहते हैं फिल्म

डायरेक्टर शाद अली का कहना है कि जब मैंने संदीप की स्टोर सुनी तो मुझे लगा कि ये अभी तक की बेस्ट स्टोरी है। संदीप की जर्नी बहुत इंस्पायरिंग है और वो एक बड़ा प्लेटफॉर्म डिजर्व करते हैं। वो एक रियल लाइफ हीरो हैं। मुझे खुशी है कि मेरे साथ के लिए सोनी पिक्चर्स है जिसको मेरे पर भरोसा है।

यह भी पढ़ें...रील लाइफ बेटे व बेटी की शादी में पहुंचे सपरिवार अजय देवगन, देखे PICS

वहीं चित्रांगदा सिंह और फिल्म प्रोड्यूसर का कहना है कि संदीप की स्टोरी इंस्पायरिंग है और हम चाहते हैं कि पूरी दुनिया को उनकी इस स्टोरी के बारे में पता लगा। बतौर प्रोड्यूसर ये मेरी पहली फिल्म है और मुझे नहीं लगता की बतौर प्रोड्यूसर में इससे अच्छी शुरूआत कर सकती थी।

suman

suman

Next Story