आलिया के साथ पर वरुण ने क्यों कही ऐसी बात, क्या दोनों के रिश्तों मे आ गई खटास!

जयपुर:19 अप्रैल को फिल्म ‘कलंक ’ रिलीज होगी। इस फिल्म के पोस्टर से दर्शकों में चर्चा का विषय है वरुण धवन ने आलिया भट्ट  के बारे में जो कहा है उसे सुनकर थोड़ी हैरानी हो रही है। अपने 7 साल के करियर में सर्वाधिक फिल्में आलिया भट्ट के साथ करने वाले वरुण धवन ने कहा है कि वे हर फिल्म आलिया भट्ट के साथ नहीं कर सकते हैं। यह बात उन्होंने हाल ही में दिए अपने एक साक्षात्कार में कही है जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वे अपने पिता की फिल्म कुली नम्बर 1 में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। डेविड धवन ने गोविन्दा अभिनीत ‘कुली नं. 1 को वरुण धवन  के साथ रीमेक करने की जानकारी दी थी।

धोखाधड़ी मामले में सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी पर रोक

इस फिल्म का निर्माण डेविड धवन  के बड़े बेटे रोहित धवन करने जा रहे हैं। रोहित इस फिल्म के जरिये निर्माता के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। यह वरुण के साथ डेविड धवन की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वे मैं तेरा हीरो और जुड़वा-2 में काम कर चुके हैं।अपने साक्षात्कार में वरुण धवन ने कुली नं.1 के रीमेक के सवाल पर बताया कि वो हर फिल्म आलिया भट्ट  के साथ नहीं कर सकते हैं। आलिया के साथ काम न करने की बात कहने के बाद जब उनसे सारा अली खान के इस फिल्म में होने की बात कही गई तो उन्होंने कहा, यह आपको समय के साथ पता चल जाएगा। मैं इस बारे में अभी ज्यादा बात नहीं कर सकता हूँ। लेकिन हाँ, आलिया कुली नं.1 रीमेक में नहीं है।

हम दोनों कुछ समय के ब्रेक के बाद साथ में काम करेंगे। वरुण धवन ने सारा अली खान  के कुली नं.1 में होने की बात नहीं कही लेकिन  यह जानकारी दी है कि इस फिल्म में सारा अली खान ही दिखाई देंगी। वरुण और सारा अली खान जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन  ही करेंगे जिन्होंने गोविन्दा करिश्मा कपूर को लेकर कुली नं.1 बनाई थी।