×

पॉप सिंगर रिहाना पहले भी कर चुकी हैं लोगों की आस्था से खिलवाड़, जानें पूरा मामला

रिहाना किसान आंदोलन के समर्थन में हैं। वे अपने ट्वीट के जरिये पहले ही इस बात को साफ कर चुकी हैं। किसान आंदोलन को लेकर किये गये ट्वीट पर रिहाना की भारत में जमकर आलोचना हुई थी।

Aditya Mishra
Published on: 16 Feb 2021 1:59 PM GMT
पॉप सिंगर रिहाना पहले भी कर चुकी हैं लोगों की आस्था से खिलवाड़, जानें पूरा मामला
X
लोगों का कहना है कि उन्होंने जानबूझकर हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है। ऐसा करके वे भारत के लोगों के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करना चाहती हैं।

नई दिल्ली: किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने के बाद से पॉप सिंगर रिहाना लगातार विवादों में घिरती ही जा रही है। रिहाना पहले भी टॉपलेस हो चुकी हैं लेकिन इस बार तो रिहाना ने सारी हदें पार कर दी हैं। उसने लॉन्जरी ब्रांड के लिए एक फोटोशूट कराया है।

इस फोटोशूट में वो टॉपलेस पोज दे रही हैं। साथ ही उन्होंने कई एक्सेसरीज भी पहन रखीं हैं। उन्होंने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट भी पहना है, जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

यूजर्स इसे हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग रिहाना को जमकर बुरा भला कह रहे हैं। इस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि ये हमारे धैर्य की परीक्षा है।

पुण्यतिथि स्पेशल: शानदार सूट में आंखों से डराने वाले विलेन केएन सिंह



गिरिराज सिंह ने क्या कहा, यहां पढ़ें पूरी बात

रिहाना की तस्वीर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैंने देखा नहीं है पर भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है। बहुत ही धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा फिल्म बनाने वाले, एडवर्टाइजमेंट करने वाले, टुकड़े- टुकड़े गैंग वाले जिनको जो मन होता है वो हमारी देवी देवताओं को लेकर कटाक्ष कर जाते हैं।

लेकिन कभी कोई दूसरे धर्म का कोई स्केच कर देता है तो पूरी दुनिया में तहलका मच जाता है।ये हमारे धैर्य की परीक्षा है हमारे यहां धैर्य भी है अति सर्वत्र वर्जित।अब परीक्षा धैर्य की नहीं लेना चाहिए क्योंकि अति सर्वत्र वर्जित होता है।'

बर्थडे स्पेशल: हमारे ऐब ने बेऐब कर दिया हमको- महान शायर जौन एलिया

Rihana पॉप सिंगर रिहाना पहले भी कर चुकी हैं लोगों की आस्था से खिलवाड़, जानें पूरा मामला (फोटो:सोशल मीडिया)

यूजर्स ने कही ये बातें

भूमि जैस



यूआनजून



प्रेस्नजित



रिहाना पहले भी लोगों की आस्था से कर चुकी हैं खिलवाड़

लोगों की आस्था से खिलवाड़ करने का ये कोई पहला मामला नहीं है। रिहाना इससे पहले भी कई बार लोगों की आस्था से खिलवाड़ कर चुकी हैं।

उन्होंने कुछ समय पहले अपने वर्चुअल रनवे शो Savage X Fenty में लॉन्जरी कलेक्शन को दिखाया गया था। इस शो के लिए म्यूजिकल प्रोड्यूसर Coucou Chloe ने अपने गाने Doom को इस्तेमाल किया था।इस गाने में इस्लाम की हदीस हैं।

हदीस वो बातें हैं, जो पैगम्बर ने कही थे।कुरान के अलावा हदीस भी इस्लामी संस्कृति के रीति-रिवाजों और नियमों को बताती हैं, जिन्हें लोग फॉलो करते हैं। हदीस को एक लॉन्जरी फैशन शो में इस्तेमाल होता देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई थी।इसपर रिहाना ने माफी भी मांगी थी।

Rihana पॉप सिंगर रिहाना पहले भी कर चुकी हैं लोगों की आस्था से खिलवाड़, जानें पूरा मामला (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या रिहाना ने जानबूझकर हिन्दुओं की आस्था से किया है खिलवाड़?

दरअसल रिहाना किसान आंदोलन के समर्थन में हैं। वे अपने ट्वीट के जरिये पहले ही इस बात को साफ कर चुकी हैं। किसान आंदोलन को लेकर किये गये ट्वीट पर रिहाना की भारत में जमकर आलोचना हुई थी।

सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर बुरा भला कहा था। कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने जानबूझकर हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है। ऐसा करके वे भारत के लोगों के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करना चाहती हैं।

गर्ल्स स्पेशल: स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए जरूरी है ये ट्रेंडी फुटवियर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story