×

Rishabh Pant: वर्ल्ड कप 2023 के दौरान ऋषभ पंत और अक्षर पटेल पहुंचे तिरुपति बालाजी, कहा ‘मंदिर छोड़ने का मन नहीं’

World Cup 2023 Rishabh Pant Axar Patel: वर्ल्ड कप के सक्वाड से चोटिल रहने के कारण दूर हुए अक्षर पटेल और ऋषभ पंत ने तिरुपति बालाजी धाम की यात्रा की है, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने सजा की

Sachin Hari Legha
Published on: 4 Nov 2023 5:37 AM GMT (Updated on: 4 Nov 2023 8:28 AM GMT)
Rishabh Pant
X

Rishabh Pant (photo. Rishabh Pant X)

World Cup 2023 Rishabh Pant Axar Patel: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में शुरू से लगातार भारतीय टीम टूर्नामेंट की सबसे खतरनाक टीम बनी हुई है। अभी भी 07 में से 07 मैच जीत कर टीम इंडिया (Team India) अंक तालिका में पहले नंबर पर मौजूद है। लेकिन, इसी बीच वर्ल्ड कप के सक्वाड से चोटिल रहने के कारण दूर हुए अक्षर पटेल और ऋषभ पंत ने तिरुपति बालाजी धाम की यात्रा की है। जिसकी तस्वीर भी उन्होंने साझा की।

आपको बताते चलें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से तिरुपति बालाजी के दर्शन की तस्वीरों को साझा किया और इस पवित्र धाम को लेकर अपना अनुभव भी शेयर किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि उस स्थान की ऊर्जा का वर्णन करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं। मंदिर छोड़ने का मन नहीं हो रहा था। अविश्वसनीय सकारात्मक ऊर्जा एवं आध्यात्मिक ऊर्जा।

वर्ल्ड कप से दोनों खिलाड़ी हुए थे ड्रॉप

असल में अक्षर पटेल और ऋषभ पंत दोनों ही वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया की सक्वाड के सबसे प्रबल दावेदार खिलाड़ी थे। लेकिन 2022 के दिसंबर महीने में हुए कर एक्सीडेंट की वजह से ऋषभ पंत अभी भी रिकवर नहीं हो पाए हैं। ऐसे में उन्हें चोटिल होने के कारण टीम में जगह नहीं मिली। हालांकि इसको लेकर ऋषभ पंत जरा भी मायूस नहीं हुए हैं और अपनी टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए हमेशा सहयोग भी करते दिखाई देते हैं।

दूसरी और अक्षर पटेल (Axar Patel) वर्ल्ड कप से केवल तीन मैच पहले ही चोटिल हुए। एशिया कप के दौरान उन्हें लगी चोट की वजह से आखिरी समय पर आर अश्विन को टीम में लेकर उन्हें एक बार फिर से टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया था। लेकिन शुरुआती टॉप 15 में अक्षर पटेल को जगह मिली थी, हालांकि फिटनेस के कारण वह इस बड़े मौके से भी चुके थे।

सेमी फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

गौरतलब है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में सबसे पहले सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम भी बन चुकी है। टीम इंडिया (Team India) ने अब तक खेल 07 मैचों में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका को मैच हराया है। अब भारत का अगला मैच 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ ईडन गार्डन में होगा। यह मुकाबला भी काफी अहम हो सकता है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story