×

AB de villiers: RCB में डिविलियर्स की वापसी, फिर दिखेगी Mr.360 और किंग कोहली की जोड़ी

AB de villiers: आरसीबी फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। Mr.360 यानी ए बी डिविलियर्स आरसीबी में वापसी कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद आरसीबी फ्रेंचाइजी ने दी है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 Nov 2022 9:13 AM GMT
AB devilliers IPL 2023
X

AB Devilliers (Image: Social Media)

AB de villiers: आरसीबी फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। Mr.360 यानी ए बी डिविलियर्स आरसीबी में वापसी कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद आरसीबी फ्रेंचाइजी ने दी है। दरअसल कुछ दिनों से यह सुनने में आ रहा था कि आरसीबी में ए बी डी फिर से वापसी कर सकते हैं, जिसपर अब आरसीबी फ्रेंचाइजी ने मुहर लगा दिया है।

डिविलियर्स के संन्यास को सालभर होने पर आईपीएल (IPL 2023) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने एक वीडियो शेयर किया है और कहा कि वो (Ab De Villiers) हमेशा दिल में रहते हैं। वहीं फ्रेंचाइजी ने इस मौके पर इसकी भी पुष्टि कर दी है कि डिविलियर्स आरसीबी में वापसी करेंगे। आरसीबी (RCB) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि डिविलियर्स पिछले साल संन्यास ले लिया था, मगर वो जल्द ही बेंगलुरु में वापस दिखेंगे। आरसीबी टीम में डिविलियर्स सपोर्ट स्टाफ में नजर आ सकते हैं। संन्यास के ऐलान के समय ए बी डिविलियर्स ने कहा था कि वो 2023 के सीजन में आरसीबी से फिर से जुड़ेंगे, मगर बतौर खिलाड़ी नहीं जुड़ पाएंगे।

बता दें डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास साल 2018 में ही ले लिया था, मगर पिछले साल 19 नवंबर को ही Mr. 360 ने क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। डिविलियर्स ने आईपीएल (IPL) में करीब 150 से अधिक मैच खेले हैं। वहीं इस साल डिविलियर्स को आरसीबी हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया था। आपको बता दें कि कुछ सप्ताह पहले डिविलियर्स इंडिया आए थें और उनकी गली क्रिकेट वाली फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। साथ ही डिविलियर्स ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मुलाकात थी। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी डिविलियर्स से मिले थे और रणवीर के साथ ए बी डिविलियर्स की मुलाकात की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी।

दरअसल डिविलियर्स ने भारत के लिए अपना प्यार और सम्मान कई बार जाहिर किया है और भारत को वह अपना दूसरा घर भी मानते हैं। अब एक बार फिर डिविलियर्स का आरसीबी में वापसी होने से उनके फैंस भी काफी खुश हैं। फिर से विराट कोहली (Virat Kohli) और ए बी डिविलियर्स (Virat Kohli- AB De Villiers Friendship) की जोड़ी आईपीएल में नजर आएगी। दोनों की फ्रेंडशिप किसी से छुपी नहीं है। दोनों ही खिलाड़ी काफी अच्छे दोस्त भी हैं। डिविलियर्स की वापसी से आरसीबी टीम (RCB Team) को मजबूती भी मिलेगी क्योंकि आरसीबी खिलाड़ियों को Mr.360 अच्छे से गाइड कर सकेंगे, जिससे आरसीबी को गेम में काफी फायदा मिलेगा।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story