×

Virender Sehwag: प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम लला की मूर्ति देख भावुक हुए वीरेंद्र सहवाग, साझा की हृदय की भावना

Ram Mandir Virender Sehwag: पीएम मोदी के हाथों राम लाल की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का समारोह भी संपन्न हुआ भगवान की अद्भुत मूर्ति देखकर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग बेहद ज्यादा भावुक

Sachin Hari Legha
Published on: 22 Jan 2024 8:58 AM GMT
Ram Mandir Virender Sehwag
X

Ram Mandir Virender Sehwag (photo. Social Media)

Ram Mandir Virender Sehwag: अयोध्या में श्री राम जन्म स्थली पर ही प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर 500 साल बाद एक बार फिर से बनकर तैयार हो चुका है। यहां सोमवार 12 जनवरी 2024 को मंत्रों उच्चारण के सहित शुभ मुहूर्त पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के हाथों राम लाल की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का समारोह भी संपन्न हुआ। भगवान की अद्भुत मूर्ति देखकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बेहद ज्यादा भावुक हो चुके हैं।

आपको बताते चलें कि भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट कर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्होंने अपने इस ट्वीट में रामलाल के बाल स्वरूप की अद्भुत मूर्ति की तस्वीरें भी साझा की है। जिसमें उनके मुख और चरण को अलग से केंद्रित करते हुए, उन्होंने तीन फोटो अपने इस ट्वीट में अटैक की है। उनका यह ट्वीट वायरल हो रहा है और ट्वीट के जवाब में दुनिया भर के तमाम राम भक्त भी ‘जय श्री राम’ की गूंज लग रहे हैं।

अपने इस ट्वीट में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, “भावुक हूँ आनंदित हूँ । मर्यादित हूँ शरणागत हूँ । सन्तुष्ट हूँ नि:शब्द हूँ । बस राममय हूँ । सियावर रामचंद्र जी की जय । राम लल्ला आ गए । सभी जिन्होंने इसको सम्भव किया , बलिदान दिया , उनका क्र्त्ग्य । जय श्री राम ।” इसी ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने कुल 108 बार भगवान राम के शब्दों की श्रृंखला लिखकर ट्वीट किया है।

गौरतलाप है कि महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सोमवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे। तेंदुलकर को पारंपरिक कुर्ता पायजामा पहने देखा गया। उनके अलावा भारत के पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले और भारतीय ओलंपिक पदक विजेता शटलर साइना नेहवाल पहले ही भव्य समारोह में हिस्सा लेने के लिए मंदिर पहुंच चुके हैं। इस कार्यक्रम में एमएस धोनी, विराट कोहली, मिताली राज, हरमनप्रीत कौर और रविचंद्रन अश्विन जैसी खेल हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story