×

IND vs AUS T20: भुवनेश्वर कुमार को ट्रोल करने वालों को पत्नी नुपुर नागर ने दिया करारा जवाब

IND vs AUS T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच में भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा रन लुटाएं, जिसके बाद से भुवी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

Prashant Dixit
Published on: 23 Sep 2022 2:47 PM GMT
Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar
X

Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar (image social media)

IND vs AUS T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। पहला मैच 20 सितम्बर को पंजाब के मोहाली में खेला गया जिस मैच में भारत को 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा रन लुटाएं, 19वें ओवर में तो एक बार फिर से नाकाम साबित हुए और 16 रन लुटा दिए। जिसके बाद से भुवी ट्रोलर्स के निशाने पर बनें हुए है।

भुवी टोलर्स के निशाने पर

एशिया कप 2022 में भुवी खराब प्रदर्शन को लेकर पहले से ही आलोचकों और ट्रोलर्स के निशाने पर थे। जहां भुवी ने 19वें ओवर में खूब रन खर्च किए, जिसके बाद भारत को मैच तक गवानें पड़े थे। अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में उन्होनें 19वां ओवर करते हुए 16 रन खर्च कर दिए और भारत मैच हार गया। जिस मैच के बाद भुवी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा था।

नुपुर ने दिया करारा जवाब

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपुर शर्मा ने अब भुवी को ट्रोल करने वालों को जमकर फटकार लगाते हुए करारा जवाब दिया है। नुपुर नागर ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में लिखा, कि आजकल, लोग इतने नाकारा हो गए हैं कि उनके पास करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है, सिर्फ नफरत और ईर्ष्या फैलाने के लिए बहुत समय है, उन सभी को मेरी सलाह है कि आपके शब्दों से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

खुद को लोग बनाएं बेहतर

भुवी की पत्नी ने आगें लिखा, कि अगर आप खुद को बेहतर बनाने पर समय खर्च करें तो अच्छा रहेंगा, हालांकि इस बात की गुंजाइस बहुत कम है। आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार औऱ हर्षल पटेल ने मिलकर के 8 ओवर में 101 रन लुटा दिए। जिस कारण भारतीय टीम 208 रन बनाने के बाद भी इस मैच को 4 विकेट से हार गई थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story