×

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच के दर्शक बनेंगे इमरान खान

Rishi
Published on: 18 Sep 2018 2:27 PM GMT
एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच के दर्शक बनेंगे इमरान खान
X

दुबईं : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बुधवार को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच में शिरकत कर सकते है। इमरान खान इस समय यूएई और सऊदी अरब के दो दिवसीय दौरें पर है और खाड़ी देशों में पाकिस्तानी लोगों की अच्छी खासी तादाद है।

ये भी देखें : इन तीनों बैंको के विलय के बाद ग्राहकों को झेलनी पड़ सकती हैं ये दुविधायें

खबरों के मुताबिक इमरान पाकिस्तानी टीम का हौसला बढ़ाने के लिये 25000 दर्शक दीर्घा वाले दुबईं स्टेडियम में आ सकते है। इमरान एक कामयाब क्रिकेटर और कप्तान रह चुके है। उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने पहला और एकमात्र वर्ल्ड कप सन 92 में जीता था।

ये भी देखें : नायरा की सास करने वाली है शादी, बिना किसी धूम धड़ाके के करेंगी मैरीज

भारत-पाकिस्तान के बीच आखिरी मैच चैम्पियन्स ट्राफी में पिछले साल ओवल में हुआ था,जिसे पाकिस्तान ने जीता था। इस मुकाबले पर पूरी दुनिया के खेलप्रेमियों की नजर रहेगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story