×

कुछ भी कर सकता हूं आपने रिकॉर्ड देखा होगा- आखिर ऐसा क्या हुआ जो Axar Patel को देना पड़ा अपने रिकॉर्ड्स को लेकर सफाई??

Ind vs Afg Axar Patel: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों टी 20 सीरीज को लेकर भारत दौरे पर है। दरअसल भारत और अफगान के बीच टी20 सीरीज खेला जा रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 Jan 2024 11:52 AM GMT
कुछ भी कर सकता हूं आपने रिकॉर्ड देखा होगा- आखिर ऐसा क्या हुआ जो Axar Patel को देना पड़ा अपने रिकॉर्ड्स को लेकर सफाई??
X

Ind vs Afg Axar Patel: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों टी 20 सीरीज को लेकर भारत दौरे पर है। दरअसल भारत और अफगान के बीच टी20 सीरीज खेला जा रहा है। जिसका पहला मुकाबला 11 जनवरी को मोहाली में खेला गया। इस मुकाबले को भारत ने 6 विकेट से जीता। इस मुकाबले में भारत के ऑलराउंडर अक्षर पटेल का प्रदर्शन कमाल का रहा। अक्षर पटेल इस मुकाबले में शानदार लय में नजर आएं। उन्होंने इस मैच में चार ओवर डालें। इस दौरान उन्होंने 23 रन खर्च करते हुए दो विकेट चटकाए।


मेरा पूरा फोकस अभी आईपीएल पर है अक्षर पटेल

अक्षर पटेल ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने ना सिर्फ विकेट चटकाए बल्कि जब अफगान टीम के खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने विकेट पर पैर जमा लिए थे, तब अक्षर ने ही इस पार्टनरशिप को तोड़ा। उन्होंने पहले आठवें ओवर में विकेटकीपर के हाथों गुरबाज को स्टंप आउट करवाया और फिर इसके बाद अगले ओवर में ही उन्होंने रहमत शाह को भी आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

वहीं मैच के बाद अक्षर पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने प्रदर्शन को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि, ‘हमारी टीम को अभी भी दो मैच खेलने हैं और फिर इसके बाद आईपीएल शुरू हो जाएगा। ऐसे में मैं उस तरह से नहीं सोच रहा हूं। अभी वर्ल्ड कप का समय चल रहा है। टीम में कंपटीशन हाई है, लेकिन यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप इस मौके को किस तरह से लेंगे।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, ‘टी20 वर्ल्ड कप से पहले टेस्ट सीरीज और आईपीएल भी खेलना है। इसलिए मैं बहुत आगे के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं और खुद को चयन के दबाव से फ्री रखना चाहता हूं। आपने तो मेरा रिकॉर्ड देखा होगा, मैं कुछ भी कर सकता हूं। इसलिए फिलहाल मैं बहुत दूर की नहीं सोच रहा हूं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story