×

Chris Gayle and Vijay Mallya: भारत के भगोड़े विजय माल्या से मिले यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल, तस्वीर हुई जमकर वायरल

Chris Gayle and Vijay Mallya: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर और 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर क्रिस गेल की इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व मालिक भारत के भगोड़े व्यवसायी विजय माल्या ने गेल के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है।

Prashant Dixit
Published on: 22 Jun 2022 1:56 PM GMT
IPL Chris Gayle and Vijay Mallya
X

IPL Chris Gayle and Vijay Mallya ( Image credit social media)

Chris Gayle and Vijay Mallya: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर और 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर क्रिस गेल की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व मालिक भारत के भगोड़े व्यवसायी विजय माल्या ने गेल के साथ सोशल मीडिया के हैंडल ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके बाद ही माल्या और गेल दोनों ट्रोल हो गए और यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। विजय माल्या ने इस पोस्ट में गेल को अपना एक अच्छा दोस्त भी बताया है। आप को बता दें, गेल कई सालों तक आरसीबी का हिस्सा रहे थे।

विजय माल्या व क्रिस गेल की मुलाकात

माल्या ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल, यूनिवर्स बॉस के साथ मुलाकात शानदार रही। जब मैंने उन्हें आरसीबी टीम के लिए खरीदा था तब से हमारी दोस्ती बहुत अच्छी है, 'सुपर फ्रेंडशिप'। किसी खिलाड़ी की अब तक की सबसे अच्छी खरीद। क्रिस गेल की बात करें तो उन्हें 2011 में आरसीबी टीम ने खरीदा था।


उस साल गेल की तूफानी बल्लेबाजी की वजह से ही आरसीबी की टीम फाइनल में पहुंची थी। क्रिस गेल 2017 तक आरसीबी की टीम में रहे। उन्होंने इस फ्रेंचाइजी टीम के लिए 91 मैचों में 43.29 की औसत और 154.40 के स्ट्राइक रेट से 3,420 रन बनाए है।

विजय माल्या के ट्वीट पर मजेदार कॉमेंट

विजय माल्या के इस ट्वीट पर 63 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ चुके हैं। लोग माल्या के साथ ही साथ गेल को भी ट्रोल कर रहे हैं। इसके अलावा ये ट्वीट 3,000 से ज्यादा री-ट्वीट भी हो चुका है। आपको बता दें, इस से पहले भी एक बार माल्या ने गेल से मुलाकात की फोटों शेयर की थी, तो वह भी मजकर वायरल हो रही है। माल्या ने क्रिस गेल के साथ जो तस्वीर डाली तो वह जमकर ट्रोल हो रहे है। एक फैन्स ने कमेंट में लिखा कि कभी वक्त निकालकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया वालों से भी मिल लो और तो एक फैन ने फोटो को ज़ूम कर लिखा कि सर, टेबल पर सलाद गिर गया है थोड़ा इस तस्वीर पर ऐसे ही मज़ेदार कमेंट्स देखने को मिले रहे है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story