×

मुंबई और हैदराबाद के मैच से पहले शोक में डूबा क्रिकेट जगत, इस युवा खिलाड़ी की कार हादसे में हुई मौत

Christopher Tromp Accident: आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा। एक तरफ इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं, वहीं दूसरी तरफ पूरा क्रिकेट जगत एक युवा खिलाड़ी की कार हादसे में मौत से शोक में डूब गया।

Suryakant Soni
Published on: 18 April 2023 6:03 PM GMT
मुंबई और हैदराबाद के मैच से पहले शोक में डूबा क्रिकेट जगत, इस युवा खिलाड़ी की कार हादसे में हुई मौत
X
Christopher Tromp Accident

Christopher Tromp Accident: आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा। एक तरफ इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं, वहीं दूसरी तरफ पूरा क्रिकेट जगत एक युवा खिलाड़ी की कार हादसे में मौत से शोक में डूब गया। बता दें 20 साल के युवा क्रिकेटर क्रिस्‍टोफर ट्रोंप की मंगलवार को एक कार हादसे में मौत हो गई। बता दें क्रिस्‍टोफर ट्रोंप का पिछले सप्ताह शुक्रवार रात स्‍केलमर्सडेल में कोब्‍स ब्रो लेन पर एक्सीडेंट हो गया था।

पेड़ से टकराई थी क्रिस्‍टोफर ट्रोंप की कार:

मिली जानकारी के मुताबिक क्रिस्‍टोफर ट्रोंप पिछले सप्ताह देर रात अपनी ऑडी ए1 कार से स्‍केलमर्सडेल में कोब्‍स ब्रो लेन पर ड्राइव कर रहे थे। तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस भयानक कार हादसे में यह युवा क्रिकेटर गंभीर रूप से घायल हुआ था। क्रिस्‍टोफर स्‍केलमर्सडेल क्रिकेट क्‍लब के लिए खेलते थे और वो क्‍लब में जूनियर टीम का हिस्‍सा थे।

स्केलमर्सडेल क्रिकेट क्लब ने जताया गहरा दुख:

बता दें क्रिस्‍टोफर स्केलमर्सडेल क्रिकेट क्लब के लिए खेलते थे। ऐसे में उनकी मौत की खबर सुनकर उनके साथी गहरे सदमे में आ गए। स्केलमर्सडेल क्रिकेट क्लब ने अपने इस युवा खिलाड़ी के निधन पर दुख जताया है। इसके साथ स्केलमर्सडेल क्रिकेट क्लब ने क्रिस्टोफर के परिवार के साथ अपनी संवेदना भी प्रकट की। स्केलमर्सडेल क्रिकेट क्लब की तरफ से आधिकारिक बयान में कहा गया कि क्रिस्‍टोफर एक बहुत ही प्रतिभाशाली क्रिकेटर थे, उनकी कमी हमेशा खलेगी।

ऋषभ पंत भी हुए थे भयानक हादसे का शिकार:

इससे पहले टीम इंडिया के स्टार ऋषभ पंत की कार हादसे की खबर से पूरा क्रिकेट जगत सन्न रह गया था। पंत कार हादसे के बाद कई दिन तक हॉस्पिटल में भर्ती रहे। अभी पिछले चार महीनों से पंत क्रिकेट से दूर हैं। बता दें ऋषभ पंत अपनी महंगी कार से अपने घर लौट रहे थे। इससे पहले उन्होंने दुबई से दिल्ली के लिए हवाई सफर किया था। पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जाने के लिए अलसुबह ही कार से अकेले निकले थे। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास एक मोड़ पर उनकी तेज स्पीड कार रेलिंग से जा टकराई। उनकी कार की स्पीड अधिक होने के कारण यह हादसा और भयानक हो गया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story