×

Axar Patel Marriage: अक्षर पटेल मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधे, देखें तस्वीरें और वायरल वीडियो

Axar Patel Wedding: भारतीय स्टार क्रिकेटर अक्षर पटेल गुरुवार को वडोदरा में डायटीशियन और न्यट्रीशियन मेहा पटेल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है।

Prashant Dixit
Published on: 27 Jan 2023 6:41 AM GMT
Axar Patel Wedding
X

क्रिकेटर अक्षर पटेल पत्नी मेहा पटेल के साथ (सोशल मीडिया)

Axar Patel Wedding: भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल गुरुवार को वडोदरा में डायटीशियन और न्यट्रीशियन मेहा पटेल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अपनी शादी की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। आपको बता दें मेहा और अक्षर के लंबे समय से रिलेशन में होने की चर्चा थी। मेहा पटेल इंस्टाग्राम पर डाइट प्लान शेयर करती रहती हैं। हालांकि अक्षर पटेल ने अपनी शादी की फोटो या वीडियो शेयर नहीं की है।


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कर सकते वापसी

आपको बता दें, केएल राहुल ने भी 23 जनवरी को आथिया शेट्टी से शादी की जो बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी हैं। रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद अक्षर पटेल लगातार भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। अपनी गेंदबाजी के लिए चर्चा में रहने वाले अक्षर पटेल ने पिछली कई सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से बहुत प्रभावित किया है। अब शादी के बाद अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भारतीय टीम में वापसी कर सकते है। रवींद्र जडेजा के फिट होने के बाद अक्षर के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए रखना आसान नहीं होगा।

अक्षर पटेल का ऐसा रहा अब तक करियर

अक्षर पटेल की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनको उनके फैंस के अलावा पत्नी के नाम से बने एक ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। अक्षर पटेल के करियर की अगर बात करें तो 2014 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले अक्षर ने भारत के लिए आठ टेस्ट में 47 विकेट लिए हैं। इसके अलावा 49 वनडे में उन्होंने 56 और 40 टी20 मैचों में 37 विकेट हासिल किए हैं। टेस्ट और टी20 में उन्होंने 1-1 और वनडे में दो अर्धशतक भी लगाए हैं। जबकि वह पिछ्ले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन कर रहे है।



Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story