×

Cricketers Wedding in 2023: के एल राहुल-अथिया शेट्टी के अलावा 2023 में ये क्रिकेटर्स भी लेंगे सात फेरे

Cricketers Wedding in 2023: पिछले कुछ महीने से भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के शादी को लेकर चर्चे तेज हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 23 Dec 2022 1:48 AM GMT
Shardul thakur and Mitali Parulkar wedding
X

Cricketers wedding in 2023 (Image: Social Media)

Cricketers Wedding in 2023: पिछले कुछ महीने से भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के शादी को लेकर चर्चे तेज हैं। वहीं दोनों अगले साल 2023 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।हालांकि अभी दोनों के शादी की डेट को लेकर कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आई है। लेकिन अथिया के पापा और बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने एक इवेंट में कहा था कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। इन दोनों के अलावा और भी कई क्रिकेटर्स अगले साल सात फेरे लेंगे। तो आइए जानते हैं कौन हैं वे क्रिकेटर्स:

2023 में शादी के बंधन में बंधेंगे ये खिलाड़ी (Cricketers Wedding in 2023)

शार्दुल ठाकुर-मिताली पारुलकर (Shardul Thakur-Mitali Parulkar)

दरअसल भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) और आईपीएल (Chennai Super kings) में सीएसके के लिए बॉलिंग कर चुके बेहतरीन बॉलर (Bowler) शार्दुल ठाकुल 2023 में शादी करने जा रहे हैं। के एल राहुल के बाद शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर 27 फरवरी 2023 को एक-दूसरे का हाथ थामेंगे।

Shardul Thakur and Mitali Parulkar

बता दें बैकिंग स्टार्टअप की फाउंडर मिताली ने खुद इसकी जानकारी शेयर की है। मिताली ने बताया कि शादी का फंक्शन 25 फरवरी से शुरू होगा। दरअसल शार्दुल और मिताली की शादी मुंबई में होगी, जिसमें करीब 250 मेहमान शामिल होंगे। वहीं केएल राहुल (K L Rahul-Athiya shetty) और अथिया शेट्‌टी भी जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधेंगे। बता दें यहां तक यह भी जानकारी सामने आई है कि केएल राहुल ने अपनी शादी के लिए बीसीसीआई से छुट्‌टी भी पास करा ली है। हालांकि राहुल और अथिया की शादी को लेकर अभी फाइनल डेट सामने नहीं आ सकी है।

शाहीन अफरीदी-अंशा (Shaheen Afridi- Ansha)

दरअसल पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी (Shahid Afridi Daughter) अंशा से शादी करने जा रहे हैं।

Shaheen Afridi and Ansha

बता दें एक रिपोर्ट के अनुसार शाहिद अफरीदी ने पुष्टि की है कि 3 फरवरी को शाहीन और अंशा शादी (Shaheen Afridi Wedding) के बंधन में बंध जाएंगे। फिल्हाल शाहीन बीमारी के कारण पाक टीम से बाहर हैं। दरअसल वह अपेंडिसाइटिस (Appendicitis) के ऑपरेशन से के कारण बाहर हैं लेकिन पहले से फिट हैं। दरअसल बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम में शामिल हुए थे लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर वो चोटिल हो गए और शाहीन अफरीदी अपना ओवर पूरा भी नहीं कर सके थे।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story