×

जहीर खान को चाहिए ग्रैंड फेयरवेल.....पुणे की लगा चुके वाट, अब कौन बनेगा शिकार

Rishi
Published on: 13 May 2017 11:41 AM GMT
जहीर खान को चाहिए ग्रैंड फेयरवेल.....पुणे की लगा चुके वाट, अब कौन बनेगा शिकार
X

नई दिल्ली : आईपीएल में शुक्रवार को राइजिंग पुणे सपुरजाएंट को मात देने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने कहा है कि उनके लिए जीत की लय को बरकरार रखना जरूरी है। दिल्ली ने फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले गए मुकाबले में पुणे को 7 रन से मात दी थी।

ये भी देखें: सुपरजाएंट स्मिथ हार से निराश, डेविल्स के डेयर ने पलट दी थी बाजी

दिल्ली ने करुण नायर के 64 रनों के दम पर पुणे के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा था। पुणे की टीम यह स्कोर हासिल नहीं कर सकी और सात विकेट खोकर 161 रन ही बना सकी। दिल्ली चूंकि पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, लेकिन पुणे के लिए उसने प्लेऑफ की मुश्किलें जरूर बढ़ा दी हैं।

मैच के बाद जहीर ने कहा, "हमारे लिए जीत की लय बरकरार रखना बेहद जरूरी था। यह हमारी टीम का अच्छा प्रदर्शन था। यह अलग तरह की विकेट थी। हमारा लक्ष्य 170 के स्कोर तक पहुंचना था। अगर 180-190 होते तो यह हमारे लिए बोनस होता।"

उन्होंने कहा, "हम जानते थे कि स्पिनर असरदार साबित होंगे। हम हमेशा से मैच में थे। हमने जिस तरह का कार्यक्रम बनाया वो हमारे लिए फायदेमंद साबित हुआ।"

जहीर ने पुणे की पारी की पहली गेंद पर उसके सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को खूबसूरत गेंद पर बोल्ड किया था। इस पर जहीर ने कहा, "मैंने जिस लेंग्थ पर गेंद डाली थी वह सटीक थी। रहाणे को उस पर शॉट खेलना ही था।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story