×

‘एक तो कोहली वापस आ रहा है, दूसरा यशस्वी रन पे रन बना रहा है’ फिर से शुभमन गिल के फ्लॉप होने पर सोशल मीडिया पर भड़के फैंस!

IND vs ENG Shubman Gill: कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद क्रीज पर आए शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत की और जेम्स एंडरसन द्वारा आउट होने से पहले सराहनीय 34 (46 गेंद) रन बनाए

Sachin Hari Legha
Published on: 2 Feb 2024 1:40 PM GMT (Updated on: 3 Feb 2024 9:52 AM GMT)
IND vs ENG Shubman Gill
X

IND vs ENG Shubman Gill

IND vs ENG Shubman Gill: विशाखापटनम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद क्रीज पर आए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार शुरुआत की और जेम्स एंडरसन द्वारा आउट होने से पहले सराहनीय 34 (46 गेंद) रन बनाए। यह अर्धशतक तक पहुंचे बिना उनकी लगातार बारहवीं पारी रही। वहीं 41 वर्षीय जेम्स एंडरसन ने स्टार इंडिया बल्लेबाज को एक बार फिर आउट करके इतिहास रच दिया। गिल के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने भी उनको खूब ट्रोल किया।

शुभमन गिल फिर से हुए फ्लॉप!

मैच के पहले दिन के 29वें ओवर में जेम्स एंडरसन की एक अच्छी पिच वाली गेंद ने शुभमन गिल (Shubman Gill) को फॉरवर्ड डिफेंस के लिए मजबूर कर दिया। हालाँकि, भारतीय बल्लेबाज उस बॉल को केवल किनारा लगा सके, जिसके बाद इंग्लैंड के विकेटकीपर बेन फॉक्स ने बिना किसी कठिनाई के स्टंप के पीछे एक आसान कैच पूरा कर लिया। यह पांचवीं बार था जब इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज एंडरसन ने 07 पारियों में गिल को आउट किया। गिल से पहले एंडरसन ने सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को भी कई बार आउट कर चुके हैं।

टेस्ट क्रिकेट में शुभमन गिल (Shubman Gill) के चल रहे संघर्ष से उनकी जगह फॉर्म में चल रहे सरफराज खान को मौका मिलने की संभावना बढ़ गई है, जो कि अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, अगर विराट कोहली तीसरे टेस्ट में चयन के लिए खुद को उपलब्ध कराते हैं, तो भारत के प्रबंधन को एक चुनौतीपूर्ण निर्णय का सामना करना पड़ेगा। वहीं गिल के फिर से फ्लॉप होने पर सोशल मीडिया पर भी फैंस भी उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूक रहे हैं। लोग ट्विटर एक्स पर लगातार ट्वीट करके यशस्वी जायसवाल से भी गिल की तुलना कर रहे हैं:-








Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story