×

Wriddhiman Saha ने धमकी विवाद पर दिया पहला बयान, कही ये बड़ी बात

ऋद्धिमान साहा ने धमकी विवाद के बाद अब ताबड़तोड़ तीन ट्वीट किए हैंम। इस ट्वीट में साहा ने लिखा कि मैं आहत और व्यथित था।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 22 Feb 2022 3:45 PM GMT
Wriddhiman Saha
X

ऋद्धिमान साहा की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Wriddhiman Saha: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा फिलहाल सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम से ड्राप होने के बाद उन्होंने टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुल को निशाने पर लिया था। वहीं इसके बाद साहा ने जाने माने पत्रकार पर धमकाने का आरोप लगाया था।

ऋद्धिमान साहा ने धमकी विवाद के बाद अब ताबड़तोड़ तीन ट्वीट किए हैंम। इस ट्वीट में साहा ने लिखा कि मैं आहत और व्यथित था। मैंने सोचा कि इस तरह के व्यवहार को बर्दाशत नहीं किया जा सकता है, मैं नहीं चाहता कि कोई भी इस तरह की परेशानी से गुजरे। मैंने फैसला किया कि मैं चैट को लोगों की नजरों में लाउंगा। लेकिन उसका नाम उजागर नहीं करूंगा।

ऋद्धिमान साहा ने आगे कहा कि मेरा स्वभाव ऐसा नहीं है कि किसी के करियर को नुकसान पहुंचाने के लिए हद पार कर जाउं। इसलिए मानवीय आधार पर उनके परिवार को देखते हुए मैं फिलहाल नाम उजागर नहीं कर रहा हूं। लेकिन अगर ऐसी कोई पुनरावृत्ति होती है, मैं पीछे नहीं हटूंगा। साहा आगे बोले मैं उन सभी का धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने समर्थन दिखाया और मदद करने की इच्छा जताई है। मैं उनका आभारी रहूंगा।

साहा ने स्क्रीन शॉट शेयर कर विवाद का खुलासा किया

बता दें कि श्रीलंका टेस्ट सीरीज में ड्राप होने के कुछ ही घंटों बाद ट्विटर पर पत्रकार की व्हाट्सएप बीतचीत का स्क्रीनशॉट शेयर कर धमकी मिलने का आरोप लगाया था। साहा ने स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा कि भारतीय क्रिकेट में मेरे योगदानों के बाद एक तथाकथित सम्मानित पत्रकार से मुझे यही सामना करना पड़ता है। पत्रकारिता कहां चली गई है।

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आगे लिखा था कि मेरे साथ इंटरव्यू करेंगे,यदि आप लोकतांत्रित बनना चाहते हैं, तो मैं दबाव नहीं डालूंगा। उन्होंने केवल एक ही विकेटकीपर चुना, कौन सर्वश्रेष्ठ है। आपने 11 जर्नलिस्ट को चुनने की कोशिश की। जोकि हिसाब से सही नहीं है। उन्हें चुने जो ज्यादा मदद कर सकें। आपने कॉल नहीं किया। मैं अब आपका इंटरव्यू नहीं लूंगा और मैं इस बात को हमेश याद रखूंगा।

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में सेलेक्टर्स ने ऋद्धिमान साहा के अलावा अंजिक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और ईशांत शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को भी इस टीम में जगह नहीं दी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story