×

Imad Wasim: पीएसएल 2024 के फाइनल में POTM रहे इमाद वसीम ने ड्रेसिंग रूम में की ये गंदी हरकत, देखें वीडियो!

Imad Wasim PSL Final 2024: उन्हें मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला लेकिन मैच के दौरान उनके द्वारा ड्रेसिंग रूम में की गई हरकत ने उनको मिली तारीफ़ों को गालियों में बदल दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 19 March 2024 6:24 AM GMT
Imad Wasim Smoking Video
X

Imad Wasim Smoking Video (photo. Social Media)

Imad Wasim PSL Final 2024: इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने सोमवार (18 मार्च 2024) को कराची के नेशनल स्टेडियम में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2024 के फाइनल के दौरान शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट लिए और नाबाद 19 रन बनाए। यही कारण था उन्हें इस मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। लेकिन मैच के दौरान उनके द्वारा ड्रेसिंग रूम में की गई एक हरकत ने उनको मिल रही तारीफ़ों को गालियों में बदल दिया।

इमाद वसीम ने ड्रेसिंग रूम में किया गंदा काम!

सोशल मीडिया पर इमाद वसीम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में उनको फाइनल मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम के अंदर धूम्रपान करते देखा गया। सुल्तांस की पारी के अंत में वसीम को हाथ में धूम्रपान की कोई वस्तु लिए देखा गया। जब कैमरे इमाद की ओर घूमे तो कमेंटेटर वकार यूनुस को यह कहते हुए सुना गया, "अब वह बाहर बैठकर आराम कर सकते हैं, उन्होंने अपना काम कर दिया है।" इस वीडियो को पाकिस्तान के पत्रकार ने साझा किया है, उन्होंने साथ ही पीएसएल के शीर्षक को ‘पाकिस्तान स्मोकिंग लीग’ का नाम भी दिया:-

फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इमाद वसीम (Imad Wasim) ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि यह मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा टूर्नामेंट होगा। मैं इस मैच में बस टीम की जीत में प्रभाव डालना चाहता था। फाइनल में पांच विकेट लेना, यह एक नया अनुभव था। सबक लिया कि हमें इसे एक ओवर पहले ही ख़त्म कर देना चाहिए था। मैं क्रिकेट खेलकर बेहद ही खुश हूं। टीम के लिए योगदान देने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। मेरे अंदर 4-5 साल का क्रिकेट बचा है।” बता दें कि इमाद के 5 विकेट हॉल के कारण मोहम्मद रिजवान की इस मैच में हार निश्चित हुई।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story