×

IND vs Eng 2022: इंग्लैंड दौरे पर पहुंची भारतीय टीम से जुड़े कप्तान रोहित शर्मा, टीम के अन्य साथियों ने बहाया पसीना

IND vs Eng 2022: भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। तो दूसरी टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट खेलने के लिए इंग्लैंग पहुंच गई है। आज सुबह टीम के खिलाडियों ने जिम में तो कुछ ने मैदान में जमकर पसीना बहाया है।

Prashant Dixit
Published on: 18 Jun 2022 9:44 AM GMT (Updated on: 18 Jun 2022 10:07 AM GMT)
IND vs END 2022 Practice Team Member
X

IND vs END 2022 Practice Team Member (image credit internet)

IND vs ENG 2022: भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। तो दूसरी टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट खेलने के लिए इंग्लैंग पहुंच गई है। कुछ खिलाड़ी जो अफ्रीका के विरुद्ध मैच खेलने में व्यस्त हैं, वह 19 जून के अंतिम टी-20 मैच खेलने के बाद इंग्लैंड पहुचेगें। जबकि टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथ नहीं पहुंचे थें, जो कल इंग्लैंड पहुंचने के बाद टीम से जुड़ गए है। शनिवार की सुबह टीम के खिलाडियों ने जिम में तो कुछ ने मैदान में जमकर पसीना बहाया है। इंग्लैंड दौरे पर टीम को पिछली सीरीज का बचा टेस्ट और तीन टी-20 मैच व तीन ही वनडे मैच खेलने है।

इंग्लैंड दौरे पर पहुंची भारतीय टीम

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से मैच शुरु होगे, इस दौरे पर भारत पिछली सीरीज का बचा एक टेस्ट और तीन टी-20 सीरीज और तीन की वनडे सीरीज खेलेंगी। जिसके लिए टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके है। विराट कोहली सहित कई प्लेयर्स बीते दिन ही लंदन में है। जिन सभी ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है, जिसकी बीसीसीआई की तरफ से ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें भी साझा की गई है। अभी इंग्लैंड में जो प्लेयर्स पहुंचे हैं, उनमें विराट कोहली, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, आदि प्लेयर्स शामिल है। जबकि शेष खिलाड़ी अफ्रीका सीरीज़ के बाद यहां पहुंचेगा।

इस सीरीज में भारत की स्थिती अच्छी

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी शुक्रवार को लंदन पहुंच गए हैं, रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ वहा पहुंचे है। रोहित शर्मा मालदीव में होने की वजहों से टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ नहीं पहुंच पाए थे। भारत को इंग्लैंड विरूद्ध 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है। जो पिछले साल हुई सीरीज़ का ही बचा हुआ एक मैच है। टीम इंडिया इस सीरीज़ में 2-1 से आगे चल रही है, अगर यह मैच ड्रॉ होता है या भारत जीतता है तो टीम इंडिया के नाम यह सीरीज़ हो जाएगी। इंग्लैंड दौरे से पहले इंडिया को आयरलैंड के विरूद्ध 2 टी-20 मैच खेलने हैं, जिस सीरीज़ के लिए हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया है।



Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story