×

IND vs ENG 3rd ODI: फिर फ्लॉप हुए कोहली, टीम इंडिया पर मंडराया सीरीज हार का खतरा

IND vs ENG 3rd ODI: इससे पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने तीसरे मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। टीम के प्रमुख खिलाड़ी जोनी बेयरस्टो और जो रूट इस मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए। इस सीरीज की तीन पारियों में रूट ने सिर्फ 11 रन बनाए है। इसमें दो बार वो शून्य पर आउट हुए हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 17 July 2022 3:38 PM GMT (Updated on: 17 July 2022 4:43 PM GMT)
IND vs ENG 3rd ODI
X

IND vs ENG 3rd ODI (Photo: Twitter)

Click the Play button to listen to article

IND vs ENG 3rd ODI: ओल्ड ट्रैफर्ड में टीम इंडिया पर सीरीज के आखिरी मुकाबले में हार का खतरा मंडरा रहा है। इंग्लैंड के 260 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने चार बड़े विकेट गंवा दिए हैं। विराट कोहली का खराब प्रदर्शन इस मैच में भी जारी रहा। वहीं टीम के कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन ने भी भारतीय फैंस को काफी निराश किया। इंग्लैंड की तरफ से तीसरे मैच में भी शुरूआती तीनों विकेट रीस टॉप्ली ने लिए हैं। समाचार लिखे जाने तक इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 79 रन बना लिए हैं। चौथे विकेट के लिए ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के गेंदबाजों का डटकर सामना कर रहे थे। लेकिन क्रैग ओवरटोन ने सूर्यकुमार यादव को अपना शिकार बना लिया।

विराट कोहली ने फिर दोहराई गलती:

बता दें भारतीय टीम ने नौवें ओवर में विराट कोहली के रूप में बड़ा विकेट खो दिया। पिछले मैच की तरह इस मैच में भी विराट कोहली को रीस टॉप्ली ने अपना शिकार बनाया। पिछले मैच वाली गलती दोहराते हुए विराट ने बाहर जाती गेंद पर बल्ला लगा दिया। जिसके बाद गेंद उनके बल्ले से निकलकर सीधे विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों में चली गई। कोहली 22 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हुए। पिछले वनडे में कोहली 16 रन बना पाए थे।

जो रूट का बेहद शर्मनाक प्रदर्शन:

इससे पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने तीसरे मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। टीम के प्रमुख खिलाड़ी जोनी बेयरस्टो और जो रूट इस मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए। इस सीरीज की तीन पारियों में रूट ने सिर्फ 11 रन बनाए है। इसमें दो बार वो शून्य पर आउट हुए हैं। इस मैच में इंग्लैंड को 250 रनों तक पहुंचाने का श्रेय जोस बटलर और जेसन रॉय को जाता है। बटलर ने सर्वाधिक 60 रनों की पारी खेली। जबकि जेसन रॉय ने 41 रन बनाए। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारत को शुरूआती झटके देकर इस मैच को रोमांचक बना दिया हैं।

जसप्रीत बुमराह चोट के चलते बाहर:

इस मैच में भारतीय फैंस को टॉस के समय बड़ा झटका लगा था। टीम के सबसे शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस मैच को चोट के चलते कारण नहीं खेल पाए। जसप्रीत बुमराह के ना होने से भारतीय गेंदबाजों ने शुरूआती झटकों के बावजूद इंग्लैंड के बल्लेबाजों क्रीज पर टिकने का भरपूर समय दे दिया। बटलर ने सर्वाधिक 60 रनों की पारी खेली। जबकि जेसन रॉय ने 41 रन बनाए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story