×

सचिन तेंदुलकर ने शुभमन गिल को लेकर सार्वजनिक किए अपने विचार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रतिक्रिया!

IND vs ENG Shubman Gill Sachin Tendulkar: शुभमन गिल के शतक के बाद तमाम क्रिकेट दिग्गजों की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है, जिसमें सचिन तेंदुलकर का भी नाम शामिल है

Sachin Hari Legha
Published on: 4 Feb 2024 11:06 AM GMT
Shubman Gill Sachin Tendulkar
X

Shubman Gill Sachin Tendulkar (photo. Social Media)

IND vs ENG Shubman Gill Sachin Tendulkar: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की दूसरी पारी भी समाप्त हो चुकी है। भारत के तमाम खिलाड़ी मिलकर इस बार केवल 255 रन ही बोर्ड पर खड़े कर सके। इसमें से भी टीम इंडिया की ओर से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने वापसी करते हुए शानदार शतक भी जड़ा। उनके शतक के बदौलत ही भारतीय टीम की अब इंग्लैंड के ऊपर 398 रनों की लीड रह चुकी है। यहां से इंग्लैंड की टीम को जीत के लिए 399 रनों का टारगेट मिला है। वहीं शुभमन गिल के शतक के बाद तमाम क्रिकेट दिग्गजों की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही है, जिसमें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का भी नाम शामिल है।

सचिन तेंदुलकर ने शुभमन गिल को दी बधाई!

आपको बताते चलें कि इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार पारी खेली और भारत के लिए 104 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 147 गेंद का इस्तेमाल किया और अपने बल्ले से 11 चौके और 02 आतिशी छक्के भी दिखाए। उनकी यह पारी 17.75 के स्ट्राइक रेट से सजी हुई थी। वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए।

शुभमन गिल (Shubman Gill) के शतक के बाद सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर एक पोस्ट कर गिल के शतक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, “कौशल से भरपूर थी शुभमन गिल की यह पारी! सही समय पर 100 रन बनाने पर बधाई!” सचिन तेंदुलकर की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। लोग इस पर अपने तरीके से प्रतिक्रियाएं भी देने लगे हैं, कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर शुभमन गिल को सचिन का दामाद भी करार कर चुके हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से शुभमन गिल (Shubman Gill) और सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर सोशल मीडिया तथा समाचार पत्रिकाओं में भी कई तरीके की बातें सामने आ रही है। लेकिन अभी तक इन दोनों हस्तियों की ओर से किसी भी तरह का कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है। हालांकि इसके बावजूद भी फैंस इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि सारा और शुभमन गिल जल्द ही एक दूसरे से शादी का ऐलान कर सकते हैं। फिलहाल गिल इंटरनेशनल क्रिकेट में शुरुआती चरण में हैं, तो वहीं सारा मॉडलिंग को लेकर अग्रसर हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story